Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

दुखद:- टिप्पर के साथ टकराने से गुरकरण सिंह की मौत, नानी की हालत गंभीर, अमृतसर भर्ती

दुखद:- टिप्पर के साथ टकराने से गुरकरण सिंह की मौत, नानी की हालत गंभीर, अमृतसर भर्ती
  • PublishedAugust 26, 2021

नानी के इलाज करवा अमृतसर से वापिस आ रहा था गुरकरण सिंह, बटाला के मल्लूद्वारा के पास हुआ हादसा 

गुरदासपुर। 26 अगस्त (मनन सैनी)। थाना सदर बटाला अधीन पड़ते मल्लूद्वारा नजदीक शूगरमिल के पास एक टिप्पर के साथ टकराने से गुरदासपुर के युवक गुरकरण सिंह की मौत हो गई। इसी हादसे में घायल गुरकरण सिंह की नानी की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है तथा उसे अमृतसर के अमनदीप अस्पताल दाखिल किया गया है। गुरकरण सिंह (24) दविंदर सिंह (पप्पी) के बेटे थे जिनकी बाटा चौंक में सरदार सिलेक्शन के नाम से दुकान है। इस हादसे की खबर सुनते ही पूरे शहर में शौक की लहर दौड़ गई। 

गुरकरण सिंह अपने माता पिता का इकलौता बेटा था तथा एक छोटी बहन है। गुरकरण अभी शादीशुदा नही था । हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के एयरबैग भी गुरकरण को बचा नही पाए। 

इस संबंधी थाना सदर प्रभारी मनोहर सिंह ने बताया कि अनुसार गुरकरण अपनी नानी के इलाज के अमनदीप अस्पताल से वापिस आ रहा था। वहीं सड़क पर काम चलने के कारण हाईवे वालों ने एक साईड़ बंद की थी।  करीब शाम पांच बजे जब वह मुल्लाद्वार नजदीक शूगरमिल के पास पहुंचा तो दूसरी तरफ से आ रहे एक टिप्पर के साथ टकरा गया। घायल महिला को इलाज के लिए अमृतसर के अमनदीप ​अस्पताल भेजा गया है। उन्होनें बताया कि फिलहाल पुलिस कारवाई कर रही है। 

Written By
The Punjab Wire