Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

पुरानी रंजिश के चलते नौजवान की गोलियां मारकर हत्या

पुरानी रंजिश के चलते नौजवान की गोलियां मारकर हत्या
  • PublishedAugust 9, 2021

गुरदासपुर, 9 अगस्त ।पुलिस जिला बटाला अधीन पड़ती पुलिस चौकी हरचोवाल के गांव भाम के एक नौजवान की पुरानी रंजिश के चलते गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गुरपिंदर सिंह पुत्र बाबा सुखजिंदर सिंह के रुप में हुई है। जिसका शव हरचोवाल से बटाला रोड पर एक ट्यूबवेल से मिली। घटना स्थल पर पहुंचे डीएसपी हरविंदर सिंह गिल,श्रीहरगोबिंदपुर के एसएचओ बलजीत कौर, चौकी इंचार्ज दलजीत सिंह ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बटाला में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिवार के बयान कलमबंद कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

पिता बाबा सुखजिंदर सिंह ने बताया कि गुरपिंदर सिंह को सोमवार दोपहर के समय दो नौजवान मोटसाइकिल पर बैठाकर ले गए थे। कुछ समय बाद उन्होंने गुरविंदर को फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था। इसके उपरांत उनको पता चला कि उनके बेटे की हत्या हो गई है। सुखजिंदर सिंह ने बताया कि उनके बेटे गुरपिंदरने उनको बताया था कि गांव हरचोवाल के कुछ लडक़ों के साथ उसका झगड़ा चल रहा है। जिसका राजीनामा हो गया है और अब कोई खतरे की बात नहीं है। लेकिन आज उसकी हत्या कर दी गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश के चलते हरचोवाल निवासी प्रताप सिंह ने साथियों के साथ मिलकर उनके बेटे की गोलियां मारकर हत्या कर दी है।

उधर दूसरी तरफ प्रताप सिंह के परिवार का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से उनको जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। इस संबंधी उनकी ओर से थाना श्रीहरगोबिंदपुर की पुलिस व एसएसपी बटाला तथा डीजीपी पंजाब को लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है। जबकि डाक के माध्यम से भी शिकायतें भेजी गई हैं। उन्होंने बताया कि आज की वारदात में उनके बेटे प्रताप सिंह पर हमला हुआ था। जिसकी जवाबी कार्रवाई में यह नौजवान गुरपिंदर सिंह मौके पर मारा गया। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि मामले की गहनता से जांच की जाए।

उधर मामले संबंधी डीएसपी हरविंदर सिंह ने बताया कि मामले की फिलहाल जांच चल रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा।

Written By
The Punjab Wire