Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

शिवसेना ने उद्धव ठाकरे का जन्मदिन पौधों और मास्क का लंगर लगाकर मनाया

शिवसेना ने उद्धव ठाकरे का जन्मदिन पौधों और मास्क का लंगर लगाकर मनाया
  • PublishedJuly 27, 2021

पौधे और मास्क इस समय की बड़ी मुश्किलों से बचा सकते हैं :-हरविंदर सोनी

गुरदासपुर, 27 जुलाई। आज शिवसेना बाला साहेब ठाकरे गुरदासपुर के जिलाध्ध्यक्ष वरिंदर मुन्ना की अध्यक्षता में शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में पर्यावरण को स्वच्छ करने तथा कोविड की तीसरी लहर से बचने के लिए पौधों तथा मास्क के लंगर की शुरुआत की। इस मौके पर राज्य उपप्रमुख व् 6 जिलों के इंचार्ज हरविंदर सोनी विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस मौके पर हरविंदर सोनी ने बताया कि शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे का जन्मदिन है और ये दिन पूरे भारत के शिवसैनिकों के लिए एक पर्व का दर्ज़ा रखता है इसलिए आज गुरदासपुर में इस शुभ अवसर पर पर्यावरण को शुद्ध रखने के सबसे बड़े स्रोत पौधों तथा कोविद से बचने के लिए मास्क के लंगर की शुरुआत की।

उन्होंने बताया कि पौधों तथा मास्क का मुफ्त लंगर शिवसेना कार्यालय में रोज़ाना लगाया जायेगा कोई भी पर्यावरण प्रेमी शिवसेना कार्यालय से मुफ्त पौधे ले सकता है और जिन लोगों को मास्क बाजार से मास्क प्राप्त करने में किसी प्रकार की कोई मुश्किल पेश आती है तो वे भी शिवसेना कार्यालय से मुफ्त मास्क कभी भी प्राप्त कर सकते हैं।

सोनी ने कहा कि उद्धव ठाकरे के सख्त निर्देश हैं कि उनके जन्मदिन पर पश्चिमी सभ्यता को न अपना कर समाज हित के कार्यों जैसे कि खूनदान कैंप लगाना,मुफ्त पौधे बाँटना,मुफ्त मास्क बाँटना किसी गरीब की सहायता आदि को को तरजीह दी जाये इसलिए आज पाश्चात्य सभ्यता को दरकिनार करते हुए पौधों तथा मास्क का लंगर लगाया।

सोनी ने कहा कि शिवसेना विद्यालय के विद्यार्थिओं को ऐसे ही समाज सेवी कार्यों के प्रति प्रेरित करने के लिए इस कार्यक्रम में सम्मिलित किया गया ताकि ये बच्चे भी बड़े होकर समाज के प्रति अपना दाइत्व निभा सकें । इस मौके पर जिला उपप्रमुख अमनदीप,रमन शर्मा ,दविंदर ठाकुर काहनूवान पंकु सलारिया पनियाड़,टीटू शर्मा ,दीपक शर्मा टिक्का ठाकुर तथा शिवसेना विद्यालय के विद्यार्थी विशेष रूप से उपस्थित हुए

Written By
The Punjab Wire