Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पांचवे दिन नहर के किनारे पुल के पास फंसा हुआ मिला लापता युवक जतिंदरपाल का शव

पांचवे दिन नहर के किनारे पुल के पास फंसा हुआ मिला लापता युवक जतिंदरपाल का शव
  • PublishedJuly 20, 2021

पत्नी ने लगाया दुकान मालिक पर लगाया तंग परेशाम करने का आरोप, मामला दर्ज

शव के पास से नही मिला कोई सुसाईड नोट, पुलिस का कहना मामले की होगी जांच 

गुरदासपुर, 20 जुलाई (मनन सैनी)। ​गत दिनों से लापता हुआ आदर्श कालोनी दीनानगर के युवक जतिंदर पाल ​का शव पुलिस को करीब पांच दिन बाद नहर के किनारे पुल के पास फंसा हुआ मिल गया। वहीं मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसके पति​ जिस दुकान पर पहले काम करता था उसके मालिक की ओर से तंग परेशान करने के चलते पति ने आत्महत्या की है। हालाकि पुलिस को मृतक के शव के पास से  कोई सुसाईड लेटर नहीं मिला। फिलहाल दीनानगर पुलिस ने मृतक की पत्नी के ब्यानों पर उस दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस का यह भी कहना है कि वह अपने स्तर पर जांच पड़ताल करेगी। 

गौर रहे कि मृतक ने 15 जुलाई को नहर में छलांग मार दी थी। जिसका शव मंगलार को मिला। इस संबंधी मृतक की पत्नी रजनी देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब 12 साल से उसका पति गुरु कृपा कंप्यूटर की दुकान मेन बाजार गुरदासपुर में अभय महाजन निवासी कादरी मोहल्ला के पास बतौर सेल्समैन व कंप्यूटर का काम करता था। उसके पति ने अभय महाजन की दुकान से कुछ समय पहले काम छोडक़र अपनी अलग दुकान बैंक बड़ौदा गुरदासपुर के सामने खोल ली थी। जहां पर उसका पति कंप्यूटर सेल परचेज व कंप्यूटर रिपेयर का काम करता था। जबसे उसके पति ने अपनी अलग दुकान खोल रखी है, तब से अभय महाजन उसके पति को बिना वजह तंग परेशान करता था और बोलता था कि उसका काम नहीं चलने देगा।

उसका पति उक्त बातों से काफी परेशान रहता था। पति उसे अकसर ही कहता था कि यदि वह कुछ कर लेगा या कुछ हो जाएगा तो उसकी मौत का जिम्मेदार उक्त दुकानदार होगा। उसने बताया कि 15 जुलाई को उसका पति मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से यह कहकर गया था कि वह दुकान पर जा रहा है, कुछ समय के बाद सूचना मिली की उसके पति का मोटरसाइकिल भटोआ अबरबारी दोआब नहर पुल पर खड़ा है। जिसके बाद वह अपने रिश्तेदारों को लेकर उक्त जगह पर पहुंची। जिसके बाद पति की काफी तलाश की, मगर कुछ पता नहीं चल सका। मंगलवार को उन्हे सिरकिया पुल के नीचे जतिंदर कुमार का शव फंसा हुआ मिला है। उसने आरोप लगाया कि उक्त दुकानदार से परेशान होकर उसके पति ने आत्महत्या की है। 

इस संबंधी डीएसपी दीनानगर महेश सैनी ने पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाईड नोट बरामद ​नही हुआ है। पुलिस ने मामला ​मृतक की पत्नी की शिकायतों के आधार पर दर्ज किया है। इस संबंधी पुलिस की ओर से भी जांच की जाएगी और सभी तथ्यों पर गौर किया जाएगा। अगर दुकानदार बेकसूर पाया जाता है तो परचा कैंसिल किया जाएगा अन्यथा उसे कानून के अनुसार सजा दी जाएगी। 

Written By
The Punjab Wire