ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

सैनिक दीपक सिंह ठाकुर के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर विभिन्न हिंदू संगठनों का एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

सैनिक दीपक सिंह ठाकुर के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर विभिन्न हिंदू संगठनों का एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन
  • PublishedJuly 6, 2021

गुरदासपुर, 6 जुलाई (मनन सैनी)। भारतीय सैनिक दीपक सिंह ठाकुर की हत्या संबंधी सोमवार को जहां सिख संगठन एसएसपी डॉ नानक सिंह से मिले वहीं मंगलवार को गुरदासपुर में विभिन्न हिंदू संगठनों ने एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। 

संगठन के कुछ नेताओं का आरोप था कि हाईवे पर जाम लगाकर अपनी मांग रखने के चलते पठानकोट की तारागढ़ पुलिस ने दीपक सिंह ठाकुर के परिवार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है । जिसे तुरंत खारिज किया जाना चाहिए।

बता दें कि 29 जून को अरुणाचल प्रदेश से 6 माह बाद अपने घर वापस आ रहे भारतीय सैनिक दीपक सिंह ठाकुर की गुरदासपुर की तिबड़ी रोड पर कुछ लोगों ने निम्न हत्या कर दी थी। जिसके चलते पहले दो गुरदासपुर पुलिस ने धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस की इस कार्रवाई से नाखुश  सैनिक दीपक सिंह ठाकुर के परिवार वालों ने दीनानगर पठानकोट नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया जिसके बाद पुलिस ने उक्त धारा को 302 में तबदील कर दिया था। वहीं तारागढ़ पुलिस जोकि पठानकोट जिले में पड़ती है ने हाइवे जाम करने वाले सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में दीपक सिंह के परिवार पर भी मामला दर्ज कर दिया जिसके चलते हिंदू संगठनों में कड़ा रोष देखने को मिल रहा है ।

जिसके रोष स्वरुप मंगलवार को गुरदासपुर एसएसपी कार्यालय के बाहर पठानकोट से भी पहुंचे हिंदू संगठन एसएसपी कार्यालय के बाहर पहुंचे। जिन्होंने दीपक सिंह की हत्या आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। शिवसेना बाल ठाकरे के नेता हरविंदर सोनी, वरिष्ठ समाज सेवक लककी स्वामी, राजिंदर कुमार, आदि सहित भारी संख्या में पठानकोट से भी हिंदू संगठन के नेता पहुंचे उधर एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन की सूचना मिलने के तुरंत पश्चात डीएसपी राजेश कक्कड़ ने हिंदू संगठनों से मांग पत्र लेकर उस पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

Written By
The Punjab Wire