ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गली में लगी बजरी को लेकर झगड़ा, सब इंस्पेक्टर ने गला दबा कर की हत्या, परिजनों के घेराव के उपरांत सब इंस्पेक्टर व उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज

गली में लगी बजरी को लेकर झगड़ा, सब इंस्पेक्टर ने गला दबा कर की हत्या, परिजनों के घेराव के उपरांत सब इंस्पेक्टर व उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज
  • PublishedJuly 1, 2021

गुरदासपुर, 1 जुलाई (मनन सैनी)। बुधवार की देर शाम थाना तिब्बड़ के अधीन आते गांव गोहत पोखर में गली में लगी बजरी को लेकर हुए झगड़े में पंजाब पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर तथा उसके भाई ने गला दबा कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। इस संबंधी पुलिस की ओर से जल्द मामला दर्ज न किए जाने के रोष के चलते थाने का घेराव किया। जिस पर पुलिस की ओर से उक्त कर्मचारी तथा उसके भाई के खिलाफ मामला हत्या का मामला दर्ज किया गया। मृतक की पहचान मस्तान सिंह के रुप में हुई?  

इस संबंधी जानकारी देते हुए मृतक के भाई शमशेर सिंह, पत्नी अकविंदर कौर व बेटी रुपिंदर कौर ने बताया कि उनके घर की मुरम्मत का काम चल रहा था। जिसके चलते कुछ बजरी गली में बिखरी हुई थी। इसी दौरान पड़ोस में रहते लखविंदर सिंह व उसके परिवार ने इस बजरी को लेकर उनके साथ झगड़ा किया। सब इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह के परिवारिक सदस्यों ने मस्तान सिंह के साथ झगड़ा कर बगल में उसका गला दबा कर हत्या कर दी। परिजनों ने आरोप लगाया कि सूचना देने के बाद भी गुरुवार दोपहर तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नही किया गया।जिसके चलते उनकी ओर तथा उनके रिश्तेदारों ने थाने का घेराव कर दिया। 

वहीं घेराव करने के करीब दो से तीन घंटे के बाद डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह मौके पर पहुंचे और मृतक के परिवारिक सदस्यों व प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिलाया कि पुलिस की ओर से जांच कर हमलावरों के खिलाफ बनती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। जिसके उपरांत घरवालों एवं गांव निवासी शांत हुए। वहीं थाना तिब्बड़ के प्रभारी कुलवंत सिंह मान ने बताया कि जांच के बाद मृतक के भाई के ब्यानों पर आरोपी एसआई लखविंदर सिंह व उसके भाई तजिंदर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire