Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

सीमा पर उड़ते पाक ड्रोन पर बीएसएफ के जवानों ने चलाई गोलियां

सीमा पर उड़ते पाक ड्रोन पर बीएसएफ के जवानों ने चलाई गोलियां
  • PublishedJune 18, 2021

पुलिस व बीएसएफ ने चलाया सर्च अभियान, नहीं हाथ लगी कोई संदिगध वस्तु

गुरदासपुर, 18 जून (मनन सैनी)। शुक्रवार सुबह डेरा बाबा नानक के सीमावर्ती क्षेत्र में आसमान में उड़ते देखे गए पाक ड्रोन पर बीएसएफ जवानों द्वारा गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पंजाब पुलिस, बीएसएफ व अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने सीमा क्षेत्र में सर्च अभियान चलाकर छानबीन की, लेकिन खबर लिखे जाने तक कुछ भी हाथ नहीं लगा।

जानकारी के मुताबिक बीएसएफ के सेक्टर गुरादसपुर के अधीन बीएसएफ की दस बटालियन की बीओपी आबाद क्षेत्र से संबंधित भारत-पाक सीमा पर शुक्रवार सुबह पौने पांच बजे के करीब पाक ड्रोन उड़ता देखा गया। ड्रोन को देखकर तुरंत बीएसएफ के जवान हरकत में आए और ड्रोन पर करीब सात गोलियां चलाई। गोलियां चलने के बाद ड्रोन फिर से वापिस पाक की तरफ चला गया। जिसके बाद थान डेरा बाबा नानक के प्रभारी अवतार सिंह कंग ने बीएसएफ के जवानों सहित आबाद पोस्ट के अलावा आसपास सीमावर्ती क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया गया, मगर इस दौरान कोई भी संदिगध वस्तु हाथ नहीं लगी।

गौरतलब है कि अक्तूबर महीने में आबाद पोस्ट पर उड़ते हुए पाक ड्रोन देखे गए थे। उस समय भी बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन पर गोलिया चलाकर भारत में प्रवेश होने के प्रयास को नाकाम किया था। काबिलेजिक्र है कि पिछले समय में इस क्षेत्र से संबंधित गांव में पुलिस द्वारा खेतों में पांच पैकेट हेरोइन बरामद की थी। जिसके बाद जवानों द्वारा सीमा पर पैनी नजर रखी हुई है।

Written By
The Punjab Wire