Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

बरगाड़ी बेअदबी कांड- एसआईटी की ओर से गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों का रिमांड बढ़ा, तीन पाए गए संक्रमित न्यायिक हिरासत में भेजा

बरगाड़ी बेअदबी कांड- एसआईटी की ओर से गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों का रिमांड बढ़ा, तीन पाए गए संक्रमित न्यायिक हिरासत में भेजा
  • PublishedMay 21, 2021

आईजी परमार की अध्यक्षता तले रविवार को एसआईटी के हाथ लगी थी बड़ी सफलता, छह आरोपी किए थे गिरफ्तार

गुरदासपुर,21 मई (मनन सैनी)। रविवार को  श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बरगाड़ी में हुए बेअदबी के मामले में आईजी एसपीएस परमार की अध्यक्षता तले बनी स्पेशल इंवेटिगेटिंग टीम (एस.आई.टी)  की ओर से पकड़े गए छह आरोपियों को शुक्रवार को दोबारा फरीदकोट की अदालत में पेश किया गया। ​जिसमें से अदालत ने तीन आरोपियों का रिमांड बढ़ाते हुए उन्हे 24 मई तक दोबारा पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। जबकि तीन आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के चलते उन्हे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

SSP-GSP-SH RS SOHAL

इस संबंधी जानकारी देते हुए एआईजी राजिंदर सिंह सोहल जोकि इस टीम के सदस्य है ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में सुखजिंदर सिंह उर्फ सनी, बलजीत सिंह तथा निशान सिंह संक्रमित पाए गए है तथा उन्हे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं तीन अन्य आरोपी रंजीत सिंह उर्फ भोला, प्रदीप सिंह तथा शक्ति सिंह को  माननीय फरीदकोट की अदालत ने तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब उन्हें दोबारा 24 मई को अदालत में पेश किया जाएगा। 

वहीं एसआईटी के प्रमुख सुरेन्द्र पाल सिंह परमार ने बताया कि उनकी जांच बेहद तेजी से चल रही है और इस रिमांड के दौरान भी बहुत कुछ पुलिस के सामने आया है। परन्तु उन्होनें जांच संबंधी कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। उन्होनें कहा कि एसआईटी की टीम बेहद तेजी से एवं संजीदगी के साथ इसकी जांच कर रही है। 

गौर रहे कि बरगाड़ी और बुर्ज ज्वाहर सिंह वाला में हुई बेअदबी की घटनाओं के केसों का सीबीआई से रिकार्ड वापिस लेने के बाद पंजाब सरकार की ओर से बार्डर रेंज के आईजीपी सुरेन्द्र पाल सिंह परमार की अगवाई तले एसआईटी का गठन किया था। जिसके सदस्य एआईजी राजिंदर सिंह सोहल भी है। जिसने रविवार को फरीदकोट और कोटकपुरा में आप्रेशन चला कर केसों में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिन्हें सोमवार को फरीदकोट की अदालत में पेश किया गया। जहां से उनका पांच दिन का रिमांड दिया गया।   

Written By
The Punjab Wire