Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਰਾਜਨੀਤੀ

जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए वर्करों की लगाई डयूटिया

जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए वर्करों की लगाई डयूटिया
  • PublishedJanuary 4, 2020

अकाली बौखलाहट में आकर कांग्रेसी नेताओं पर मनगढ़त ब्यानबाजी कर रहे है- तृप्त बाजवा

गुरदासपुर। जिला कांग्रेस कमेटी गुरदासपुर की बैठक प्रधान रोशन जोसफ की अध्यक्षता में कांग्रेस भवन में हुई। जिसमें कमेटी के पदाधिकारी व ब्लाक प्रधानों ने शिरकत की। जिसमें विशेष तौर पर कैबिनेट मंत्री तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा शामिल हुए। इस दौरान जिला प्रधान रोशन जोसफ ने पंजाब सरकार की नीतियां जन-जन तक पहुंचाने के लिए वर्करों की डियूटियां लगाई गई। बैक में प्रस्ताव पारित किया गया कि हर माह के दूसरे शनिवार को कांग्रेस भवन में संगत दर्शन का कार्यक्रम दो बजे से तीन बजे तक रखा जाएगा। जिसमें कैबिनेट मंत्री व जिला प्रधान की मौजूदगी में लोगों की मुश्किलें सुनी जाएंगी और उसका निवारण करेंगे। 

रोशन जोसफ ने कहा कि हर वर्ष जिला कांग्रेस कमेटी की हर तीन माह बाद कुछ चार बैठकें होंगी। उन्होंने कहा कि अकाली दल अपनी डूबती नाव को बचाने के चक्कर में कांग्रेस पार्टी के मंत्रियों को निशाना बना रहे है। लेकिन लोग इनके झांसों में नहीं आने वाले है। 

कैबिनेट मंत्री बाजवा ने कहा कि अकाली बौखलाहट में आकर कांग्रेसी नेताओं पर मनगढ़त ब्यानबाजी कर रहे है। उन्होंने कहा कि पंजाब से अकालियों का वजूद खत्म हो चुका है। अकाली कांग्रेसियों नेताओं द्वारा पंजाब की भलाई के लिए किए जा रहे कार्यों को देख नहीं पा रहे है। 

हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि पार्टी ने लोगों की मुश्किलों को सुनने के लिए जो संगत दर्शन करने का फैसला किया है। इससे लोगों की मुश्किलों का निवारण होगा। 

इस मौके पर पूर्व मंत्री सुशीला महाजन, सलविंदर सिंह भमरा, बिट्टू कलानौर, बलविंदर सिंह भालोवाली, परमजीत सिंह, रमेश जफरवाल, साहिब सिंह, निर्मल सिंह, सुखदेव सिंह तेजा, बलदेव सिंह बंदेशा, हरविंदर सिंह, आशा राम संगम, रमन नईयर, अमनदीप कौर रंधावा, डा. सतनाम सिंह, मनोहर सिंह, विक्की ध्वन, हैपी गुप्ता, सुरिंदर शर्मा आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire