Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

ऑक्सीजन प्लांट संबंधी सांसद प्रताप बाजवा ने लिखा मुख्य सचिव विनी महाजन को पत्र

ऑक्सीजन प्लांट संबंधी सांसद प्रताप बाजवा ने लिखा मुख्य सचिव विनी महाजन को पत्र
  • PublishedMay 12, 2021

गुरदासपुर, 12 मई (मनन सैनी)। राज्यसभा सांसद एवं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान प्रताप सिंह बाजवा ने पंजाब की मुख्य सचिव विनी महाजन को पत्र लिखा है। जिसमें सांसद बाजवा ने कहा कि उनकी ओऱ से 6 मई 2021 को मुख्यमंत्री पंजाब के साथ मुलाकात के दौरान उन्होनें गुरदासपुर और पठानकोट जिलों में विभिन्न सरकारी अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए अपने एम पी लैंड फंड से अढ़ाई करोड़ रुपए की राशी देने संबंधी बताया था।

बाजवा ने कहा कि वह दोहराना चाहते है कि यह सारी रकम जारी करने के लिए तैयार है, बशर्ते कि सरकार के पास  इन प्लांटों संबंधी गंभीर प्रस्ताव हों। इसके इलावा हरेक प्लांट के लिए अगर राज्य सरकार लागत का 50 प्रतिशत हिस्सा डालने के लिए तैयार है तो शेष 50 प्रतिशत हिस्सा उनके एमपी लैंड फंड से जारी किए जाएंगे।

 प्रताप सिंह बाजवा ने स्पष्ट किया कि वह बटाला, गुरदासपुर, कादियां, धारीवाल और पठानकोट के सिवल अस्पतालों में आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए फंड देगें। अगर सरकार के पास इन पांच स्थानों पर स्थित अस्पतालों में किसी के लिए भी ऐसे प्रस्ताव है तो उन्हें जल्द इस संबंधी बताया जाए ताकि वह इस संबंधी जरुरीं कारवाई कर सकें।

Written By
The Punjab Wire