Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

अकाली दल अध्यक्ष ने विधायक दल के नेता परमिंदर ढ़ींडसा का इस्तीफा स्वीकार किया

अकाली दल अध्यक्ष ने विधायक दल के नेता परमिंदर ढ़ींडसा का इस्तीफा स्वीकार किया
  • PublishedJanuary 3, 2020

विधायकों से परामर्श करके विधायक दल के नेता की जिम्मेवारी शरनजीत सिंह ढ़िल्लों को सौंपी

पवन टीनू ने कहा कि ढ़िल्लों को सभी विधायकों का भारी समर्थन प्राप्त हुआ है

चंडीगढ़/03जनवरीः शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज विधायक दल के नेता सरदार परमिंदर सिंह ढ़ींडसा का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है तथा घोषणा की है कि यह जिम्मेवारी अब पूर्व कैबिनेट मंत्री शरनजीत सिंह ढ़िल्लों संभालेंगे।

इसका खुलासा करते हुए पार्टी प्रवक्ता डाॅ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि आज सरदार परमिंदर सिंह ढ़ींडसा का इस्तीफा स्वीकार करने तथा पार्टी विधायकों से सलाह मशवरा करने के बाद अकाली दल अध्यक्ष ने विधानसभा में पार्टी के विधायक दल का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी सरदार शरनजीत सिंह ढ़िल्लों को देने का निर्णय किया है। उन्होने कहा कि सभी पार्टी विधायकों ने सर्वसम्मति से सुझाव दिया कि कैबिनेट मंत्री तथा सांसद मैंबर के तौर पर सरदार ढ़िल्लों के लंबे तजुर्बे तथा उनके द्वारा पार्टी की निःस्वार्थ सेवा को ध्यान में रखते हुए यह जिम्मेवारी उन्हे ही सौंपी जाए। पार्टी विधायकों में यह भावना पाई जा रही है कि कोई भी व्यक्ति पार्टी से बड़ा नही है तथा हर किसी को पार्टी की मजबूती तथा इसे उंचाइयों पर लेकर जाने के लिए काम करना चाहिए। विधायकों ने सरदार शरनजीत सिंह ढ़िल्लों के नेतृत्व में पूरे उत्साह से काम करने की कसम खाई।

इस दौरान पार्टी विधायक दल के डिप्टी नेता पवन कुमार टीनू ने सरदार ढ़िल्लों को पूरे विधायक विंग द्वारा मिले शानदार समर्थन का स्वागत करते हुए कहा कि सभी विधायक एकजुट हैं। उन्होने कहा कि सभी विधायकों को नए नेता को बधाई दी, जिनका सार्वजनिक सेवा का बड़ा रिकाॅर्ड है तथा वह यूथ विंग के अध्यक्ष समेत पार्टी में कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे हैं। उन्होने कहा कि सरदार शरनजीत सिंह ढ़िल्लों ने समर्थन देने के लिए पार्टी विधायकों का धन्यवाद किया तथा आश्वस्त किया कि वह नई मिली जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी तथा लगन से निभाने की कोशिश करेंगे।

Written By
The Punjab Wire