Close

Recent Posts

CORONA ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

तिब्बड़ी रोड़ पर प्लाट में ट्रक लगाने को लेकर झगड़े में डबल बैरल गन से चलाई गोली, इरादा कत्ल का मामला दर्ज

तिब्बड़ी रोड़ पर प्लाट में ट्रक लगाने को लेकर झगड़े में डबल बैरल गन से चलाई गोली, इरादा कत्ल का मामला दर्ज
  • PublishedApril 16, 2021

गुरदासपुर, 16 अप्रैल (मनन सैनी)। तिब्बड़ी रोड़ पर स्थित गुरुद्वारा बाबा लाल सिंह कुल्ली वाले के पास ​प्लाट में टिप्पर लगाने को लेकर एक पक्ष की ओर से दूसरे पर डबल बैरल गन से गोली चला दी गई। ​हालाकि इसमें पीड़ित बाल बाल बच गया। इस संबंधी देर शाम को थाना सिटी की पुलिस ने पीड़ित के ब्यानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ इरादा कत्ल सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गौर रहे कि घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी फैल गई और सूचना मिलने के बाद डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह, थाना प्रभारी जबरजीत सिंह मौैके पर पहुंचे तथा जांच की। 

यह मामला शिकायतकर्ता कुलदीप सिंह निवासी गोहत पोकर के ब्यानों के आधार पर आरोपी गुरजीत सिंह निवासी तिब्ड़ी रोड़ गुरदासपुर के खिलाफ दर्ज किया गया है।शिकायतकर्ता ने दर्ज करवाए अपने ब्यानों में बताया कि  वह तथा उसका भाई हरजीत सिंह उर्फ काला गुरुद्वारे के समीप रेत बजरी बेचने का काम करते है। पहले वह आरोपी के साथ प्रापर्टी खरीदने बेचने का काम करते थे। परन्तु बाद में उनकी आपस में उलझ गई ​क्योकि गुरजीत सिंह के घर के पिछे उनका एक प्लाट है। जहां वह पहले से ही अपने ट्रक खड़े करते है। परन्तु आरोपी धक्के से खुद को उसका मालिक बताता है। शुक्रवार करीब चार बजे हमारा ट्रक डाईवर अमित ट्रक लेकर आया और प्लाट में लगाने लगा। वह ट्रक के पास खड़े थे। इतने में उनकी तकरार आरोपी के साथ हुई और आरोपी घर से डबल बैरल बंदूक लेकर आया और आते ही उन्हे मारने की नियत से फायर कर दिए। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए डीएसपी ​सिटी सुखपाल सिंह ने बताया कि ​उक्त मामले में ब्यानों के आधार पर गुरजीत सिंह के खिलाफ इरादा कत्ल तथा आर्मज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Written By
The Punjab Wire