Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिला गुरदासपुर में पांच अन्य संक्रमितों की मौत, मरने वालों का कुल आंकड़ा हुआ 392

जिला गुरदासपुर में पांच अन्य संक्रमितों की मौत, मरने वालों का कुल आंकड़ा हुआ 392
  • PublishedApril 12, 2021

गुरदासपुर, 12 अप्रैल (मनन सैनी)।जिला गुरदासपुर में सोमवार को पांच अन्य संक्रमितों की मौत हो गई। जिसके चलते जिले में मरने वालों का आंकड़ा 392 पर पहुंच गया है। वहीं सोमवार को 111 अन्य संक्रमित पाए गए । हालाकि 179 संक्रमित मरीज ठीक भी हुए। वहीं जिले में कुल 6768 लोगों ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन भी लगवाई। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए डीसी गुरदासपुर मोहम्मद इश्फाक की ओर से सोमवार को धार्मिक संगठनों से मीटिंग भी की गई।

इस संबंधी जानकारी देते हुए सिवल सर्जन गुरदासपुर डाॅ हरभजन सिंह मांडी ने जिले में सोमवार को 5 अन्य लोग कोरोना का शिकार हुए जिसके चलते जिले में मरने वालों का कुल आंकड़ा 392 हो गया है। वहीं उन्होने बताया कि जिले में 111 लोग कोरोना पाॅजिटिव पाए गए है। हालाकि जिले में ठीक होने वाले लोगों की तादात में भी इजाफा हुआ है तथा सोमवार को 179 लोग कोरोना वायरस से ठीक हुए है। वहीं जिला टीकाकर्ण अफसर डाॅ अरविंद मंदचंदा ने बताया कि जिले में सोमवार को कुल 6768 लोगों ने कोरोना की डोज ली। जिसमें सबसे ज्यादा 900 डोज ध्यानपुर में लगाई गई।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए डिप्टी कमिश्ननर मोहम्मद इश्फाक की ओर से धार्मिक सगंठनों के लोगों से जूम मीटिंग भी की गई। इस मौके पर डीसी ने धार्मिक स्थानों के प्रधानों तथा संचालकों को कोविड़-19 की हिदायतों की पालना करने की अपील की। इस मौके पर उनकी ओर से गुरुद्वारा टाली साहिब के प्रधान, अच्चलेश्वर धाम के प्रधान समेत विभिन्न धार्मिक लोगों से बातचीत की गई।

Written By
The Punjab Wire