Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

नशे के आदी युवक राहुल की मौत के मामले में पिता के आरोपों पर दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज

नशे के आदी युवक राहुल की मौत के मामले में पिता के आरोपों पर दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज
  • PublishedApril 1, 2021

पिता का कहना कोई जहरीली वस्तु खिला कर घर के बाहर बेहोशी की हालत में छोड़ गए थे दोस्त

गुरदासपुर, 01 अप्रैल (मनन सैनी)। थाना सिटी की पुलिस ने संदिग्ध हालातों में एक 24 साल की उर्म की नौजवान जोकि नशे करने का आदी थी के मामले में मृतक के पिता के ब्यानों के आधार पर दो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में एक नौजवान का काबू कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है।

पुलिस को दी शिकायत में विशाल कुमार पुत्र कालू राम निवासी संगलपुरा रोड निकट अमर पैलेस गुरदासपुर ने बताया कि उसका बेटा राहुल नशे करने का आदी था। दस दिन पहले उसके बेटे के दोस्त मोहित मल्ल निवासी ओंकार नगर व राहुल निवासी इस्लामाबाद मोहल्ला ने फोन करके बाहर बुलाया था। जिसके बाद उसका बेटा पूरा दिन बाहर ही रहा था। शाम को उसके बेटे को उसके दोस्त घर आगे छोड़ कर चले गए थे। उस समय उनका बोल नहीं रहा था। जिसको सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर डाक्टरों ने बताया कि इसकी मौत हो चुकी है। उसे बाद में पता चला कि उक्त आरोपितों ने उसके लडक़े को कोई जहरीली वस्तु खिला दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

उधर एएसआई रमन कुमार ने बताया कि मृतक नौजवान के पिता के ब्यानो के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद मोहित मल्ल को काबू कर लिया गया है। जबकि राहुल अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Written By
The Punjab Wire