Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

संदिग्ध हालातों हुई युवक की मौत पर भाई ने लगाए तीन दोस्तों पर नशे का टीका लगाने के आरोप, मामला दर्ज

संदिग्ध हालातों हुई युवक की मौत पर भाई ने लगाए तीन दोस्तों पर नशे का टीका लगाने के आरोप, मामला दर्ज
  • PublishedMarch 30, 2021

कहा नशे की ज्यादा डोज देने के कारण तथा इलाज में देरी के चलते हुई भाई की मौत  

गुरदासपुर, 30 मार्च। थाना कलानौर की पुलिस ने एक युवक की संदिग्ध हालातों में हुई मौत संबंधी मृतक के ​भाई की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस संबंधी एसआई परमबीर सिंह ने बताया कि जोधा सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी दोस्तपुर ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई मनप्रीत सिंह 18 मार्च को कहीं बाहर गया था। अगले दिन उन्हे सुबह आठ बजे पता चला कि उसका भाई धुस्सी बांध के कच्चे रास्ते पर बेहोशी की हालत में पड़ा है। जिसे सिवल अस्पताल गुरदासपुर लाया गया तथा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंधी उन्हे बाद में पता चला कि उसके भाई को तरसेम सिंह निवासी गंढिया कलां 18 मार्च को मनप्रीत को उनके घर से अपने गांव ले गया था। जहां जोबनप्रीत सिंह निवासी गंढिया कलां तथा रोहित निवासी दोस्तपुर ने मनप्रीत को नशे का टीका लगाया। परन्तु डोज ज्यादा होने के चलते मनप्रीत बेहोश हो गया तथा उक्त उसे गांव के बाहर कच्चे रास्ते पर ले जाकर फैंक कर चले गए। जिसके चलते इलाज में देरी होने के मनप्रीत की मौत हो गई। 

एसआई परमबीर सिंह ने बताया कि जोधा सिंह के ब्यानों के आधार पर उक्त तीनों के खिलाफ आईपीसी धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Written By
The Punjab Wire