Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

कृषि कानून व महंगाई के विरोध में किसान शुक्रवार को करेंगे शहर में बंद

कृषि कानून व महंगाई के विरोध में किसान शुक्रवार को करेंगे शहर में बंद
  • PublishedMarch 25, 2021

विभिन्न मेन मार्गों को जाम कर दिया जाएगा धरना, बस सेवा रहेगी ठप

गुरदासपुर, 25 मार्च (मनन सैनी)। कृषि कानून व महंगाई के विरोध में किसान संगठनों की ओर से शहर के बब्बरी बाइपास, डाकखाना चौक,बरियार बाइपास चौक, रेलवे स्टेशन गुरदासपुर, रेलवे फाटक औजला आदि पर जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा। इस संबंधी किसानों की ओर से शहर में मुनादी करवा कर तथा रैली निकाल कर लोगों से अपने व्यवसाय बंद रखने की अपील भी की गई।

वहीं किसानों के प्रदर्शन के कारण जिले में बस सेवा पूरी तरह से बंद रहेगी तथा दुकानदारों ने भी बंद को समर्थन करने की बात कही है। पुलिस ने भी धरने को लेकर सुरक्षा कड़ी रखने के लिए कमर कस ली है। व्यापार मंडल के सिटी प्रधान दर्शन महाजन ने कहा कि अगर बस नहीं चलेगी तो ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाला ग्राहक कैसे आएगा। इसलिए दुकानें बंद रखी जाएंगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में व्यापारी का आधार महज किसानों पर टिका है। अगर किसान खुशहाल तो व्यापारी भी खुशहाल होगें। इसलिए मोदी सरकार को जल्द इतनी लंबे चले आ रहे संघर्ष को खत्म करना चाहिए।

वहीं बस स्टैंड के इंचार्ज रमेश कुमार ने बताया कि किसानों के प्रदर्शन के चलते बसें सुबह से लेकर शाम छह बजे तक बंद रखी जाएंगी। शुक्रवार को किसी भी रुट पर बस नहीं चलेगी।

Written By
The Punjab Wire