Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विधायक पाहड़ा ने गुरदासपुर-हरदोछन्नी काला नंगल लखोवाल रोड का रखा नींव पत्थर

विधायक पाहड़ा ने गुरदासपुर-हरदोछन्नी काला नंगल लखोवाल रोड का रखा नींव पत्थर
  • PublishedMarch 16, 2021

हलका गुरदासपुर की विकास करवाकर नुहार बदली जा रही है–विधायक पाहड़ा

गुरदासपुर, 16 मार्च (मनन सैनी)। गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने की ओर से विकास कार्यों की लड़ी के तहत आज गुरदासपुर-हरदोछन्नी काला नंगल लखोवाल रोड पर नई बनने वाली सड़क का नींव पत्थर रखा। वहीं विधायक द्वारा नींव पत्थर रखने के बाद मौके पर ही निर्माण का काम शुरु करवाया। जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी मौजूद रहे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि हलके में विकास कार्य युद्ध स्तर पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा हलका गुरदासपुर की नुहार बदलने के लिए उनकी ओर से लगातार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली अकाली भाजपा सरकार के समय हलका गुरदासपुर की हालत दयनीय हो चुकी थी। जिसमें उन्होंने गुरदासपुर हलके से विधायक बनने के बाद सुधार कर दिया है। हलके के ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में जो सड़कें व गलियां पिछले कई सालों से नहीं बनी थी, उनका निर्माण करवाकर उनका नवनिर्माण करवाया है। वहीं पानी की समस्या को दूर करते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में थापर माडल स्कीम के अधीन छप्पड़ों का निर्माण करवाया जा रहा है। हलके के लोगों की प्रत्येक समस्या को दूर किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि उनकी ओर से आज गुरदासपुर -हरदोछन्नी काला नंगल लखोवाल रोड पर 84.42 लाख की राशि से बनने वाली नई सड़क का नींव पत्थर रखा गया है। वहीं इसके साथ ही गांव लखोवाल में 12 लाख 50 हजार रुपये की लागत से बनने वाली फिरनी का भी नींव पत्थर रखा गया है। उन्होंने कहा कि इनका काम शुरु करवा दिया गया है। इनका काम आने वाले दिनों में मुकम्मल कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके अलावा गांव लखोवाल में शमशानघाट को जाने वाली इंटरलाक टाइलों से नई बनी सड़क का उद्घाटन भी किया गया है। इस मौके पर एसडीओ निर्मल सिंह, सरपंच जसवंत सिंह,जेई अमरजीत सिंह,सरपंच महिंदर पाल सिंह,मोहन सिंह,जगीर सिंह,तरसेम सिंह,बलविंदर सिंह,रघबीर चंद,विलियम मसीह,भुपिंदर सिंह,यूसिफ मसीह,बलविंदर सिंह,गुरविंदर सिंह,जसपाल सिंह,निर्मल सिंह आदि उपस्थित थे। 

Written By
The Punjab Wire