Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

गुरदासपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता की आपत्तिजनक फोटो तथा आडियों हुई वायरल, शहर में कयासों का बाजार गर्म

गुरदासपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता की आपत्तिजनक फोटो तथा आडियों हुई वायरल, शहर में कयासों का बाजार गर्म
  • PublishedMarch 3, 2021

नेता का कहना राजनीतिक छवि को धूमिल करने व उन्हे बदनाम करने के लिए फेंक फोटो व आडियों को किया जा रहा वायरल, कौन रच रहा साजिश नही जानतें

एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल ने बताया नही मिली कोई शिकायत, शिकायत मिलने पर होगी जांच

गुरदासपुर, 3 मार्च (मनन सैनी)। गुरदासपुर के एक भाजपा नेता की आपत्तिजनक फोटो तथा फोन आडियों वायरल होने से शहर में कयासों का बाजार बेहद गर्म रहा। उक्त नेता भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में शुमार है तथा उनका राजनीतिक कैरियर भी बेहद साफ सुथरा रहा है तथा नेता खुद मिलनसार तथा साफ सुथरी छवि के मालिक है

वहीं आडियों तथा फोटों वायरल होने से सच या झूठ की परवाह किए बगैर लोग अपने अपने क्यास लगा रहे है। वहीं कुछ लोगो का दावा है कि उन्होंने इस संबंधी वीडियों भी देखा है। हालाकि अभी तक किसी ने भी पुलिस को शिकायत दर्ज नही करवाई है। उधर उक्त नेता का कहना है कि वह उन्होनें इस बारे में कुछ नही पता, परन्तु उनकी बेदाग राजनीतिक छवि को बदनाम करने के लिए फेंक आडियों तथा फोटो बना कर वायरल किया जा रहा है।

गौर रहे कि मंगवलार को ही आडियों के कुछ क्लिप सुबह से ही लोगों के मोबाईल पर पहुंच गए। वहीं बुधवार को नेता की आपत्तिजनक फोटो भी सोशल मीडिया तथा व्हाट्स एप पर वायरल कर दी गई । यह क्लिप किसने वायरल किए, इसमें कितनी सच्चाई है कितना झूठ यह जाने बगैर शहर में चर्चा का बाजार गर्म हो गया। उक्त वायरल आडियों और फोटो को लेकर लोग अपने अपने क्यास लगा रहे है। कुछ लोगों का कहना है कि यह क्लिप जान बूझ कर पैसे ऐंठनें के मंसूबे से वायरल किए गए है तथा यह एक नही दो तीन अलग अलग केस है। कुछ का कहना है कि इस केस में कई अन्य बड़े बड़े लोग तथा नेता तथा अफसर भी शुमार है। वहीं कुछ लोग इन वीडियों को फेक कहना है कि यह आडियों तथा फोटो एडिट की गई लगती है। परन्तु सच क्या है यह किसी को नही पता।

इस संबंधी जब उक्त नेता से फोन पर बात की गई तो उन्होने कहा कि उन्हे खुद इसकी जानकारी अन्यों से मिली हालाकि उन्होने कोई फोटो या आडियों नही सुनी। उन्होने साफ कहा कि उनके बेदाग राजनीतिक कैरियर को बदनाम करने के लिए यह साजिश रच कर फेक फोटो तथा आडियों तैयार कर वायरल की जा गई है। हालाकिं यह साजिश किसने रची इस बारे में वह कुछ नही जानते और कोई ऐसा क्यूं कर रहा है वह इस संबंधी भी अंजान है। उन्होने कहा कि उनकी ओर से अभी कोई पुलिस को शिकायत दर्ज नही करवाई गई है। 

इस संबंधी एसएसपी गुरदासपुर राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि उन्हे अभी इस संबंधी किसी की भी ओर से कोई शिकायत नहीं मिली। इस संबंधी शिकायत मिलने पर पुलिस की ओर से गहनता से जांच पड़ताल की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire