Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

गुरदासपुर पुलिस को लगातार दूसरे दिन मिली बड़ी सफलता, 6 किलो 200 ग्राम अफीम व 40 ग्राम स्मैक के साथ चाचा भतीजा गिरफ्तार

गुरदासपुर पुलिस को लगातार दूसरे दिन मिली बड़ी सफलता, 6 किलो 200 ग्राम अफीम व 40 ग्राम स्मैक के साथ चाचा भतीजा गिरफ्तार
  • PublishedMarch 3, 2021

गुरदासपुर, 3 मार्च (मनन सैनी)। नशा तस्करों को पकड़ने में गुरदासपुर पुलिस को लगातार दूसरे दिन बड़ी कामयाबी मिली है। जिसमें कलानौर पुलिस की ओर से दो तस्करों जोकि ​रिश्ते में चाचा और भतीजा है को 6 किलों 200 ग्राम अफीम व 40 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। गौर रहे कि मंगलवार को गुरदासपुर सिटी पुलिस ने शहर के एक प्रसिद्ध  फोटोस्टेट के मालिक से 5 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद की गई 

इस संबंधी प्रैस वार्ता के दौरान एसएसपी डॉ राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि नशा तस्करों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होने बताया कि कलानौर पुलिस की तरफ से उत्तराखंड के रहने वाले दो सगे चाचा भतीजा को 6 किलो 200 ग्राम अफीम समय के साथ गिरफ्तार किया है‌। जिनकी पहचान अंग्रेज सिंह व अमरजीत सिंह  निवासी सुन खरी कला नानक मत्ता जिला उधम सिंह नगर उत्तराखंड के रुप में हुई। आ रहे हैं।

इस संबंधी पुलिस को मिली गुप्त जानकारी मिली थी कि एक गाड़ी में नशीला पदार्थ उक्त आरोपी आ रहे है। जिसके चलते एसपी  हरविंदर सिंह , डीएसपी राजेश कक्कड़  डीएसपी भारत भूषण, कलानौर के प्रभारी अमनदीप सिंह सीआईए स्टाफ के प्रभारी विश्वनाथ के नेतृत्व पर आधारित टीम ने गाड़ी को रोककर जब तलाशी ली तो गाड़ी में से 6 किलो 200 ग्राम अफीम 40 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएसपी ने बताया कि 25 फरवरी 2021 से 3 मार्च 2021 तक चलाई स्पेशल मुहिंम के तहत अभी तक नशा तस्करों के खिलाफ 24 मामले दर्ज कर 25 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से 930 ग्राम हेरोइन, 11 किलों 945 ग्राम अफीम सहित अन्य नशीले पदार्थ बरामद​ किए गए है। 

Written By
The Punjab Wire