Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

नशा तस्करों पर कसा पुलिस ने शिंकजा, 50 ग्राम हेरोइन,12 इंजेक्शन व 12 नशीली दवा की बोतलों के साथ तस्कर काबू, विभिन्न थानों में तस्कर के खिलाफ चल रहे 21 मामलें, तीन में हो चुकी है सजा

नशा तस्करों पर कसा पुलिस ने शिंकजा,  50 ग्राम हेरोइन,12 इंजेक्शन व 12 नशीली दवा की बोतलों के साथ तस्कर काबू, विभिन्न थानों में तस्कर के खिलाफ चल रहे 21 मामलें, तीन में हो चुकी है सजा
  • PublishedMarch 1, 2021

गुरदासपुर, 1 मार्च (मनन सैनी)।  थाना धारीवाल की पुलिस ने स्कूटी सवार से 50 ग्राम हेरोइन,12 इंजेक्शन व 12 नशीली दवा की बोतलों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी का रिमांड लेकर हिरासत में पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ पहले ही विभिन्न पुलिस थानों में कुल 21 केस दर्ज हैं। इनमें से तीन मामलों में इसे सजा भी हो चुकी है। 

एसएसपी डॉ.राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए जिले में स्पेशल मुहिम चला रखी है। इसके तहत थाना धारीवाल के एसएचओ मनजीत सिंह द्वारा अड्डा जापूवाल में स्पेशल नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान गुरदासपुर साइड से सुखदेव सिंह उर्फ सुख निवासी औजला एक स्कूटी पर सवार होकर आ रहा था। जिसे संदेह के आधार पर रुकने का इशारा किया गया तो उसने स्कूटी भगा ली। पुलिस टीम ने स्कूटी का पीछा कर आरोपी को काबू किया गया। जबकि डीएसपी कुलविंदर सिंह की देखरेख में उक्त की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से 50 ग्राम हेरोइन, 12 इंजेक्शन,12 नशीली शीशियां बरामद की गई। इस संबंधी उक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी गई है। सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड लिया गया है। अब हिरासत में सख्ती से पूछताछ की जाएगी कि वह नशा कहां से लाता है और किन किन जगहों पर इसे सप्लाई करता है। मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। 

SSP-GSP-SH RS SOHAL
एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल

एसएसपी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पहले ही विभिन्न थानों में कुल 21 केस दर्ज हैं। इनमें से 15 लड़ाई झगड़ों, एक आबकारी एक्ट, पांच एनडीपीएस एक्ट के अधीन दर्ज किए गए हैं। इनमें से तीन मामलों में आरोपी को सजा भी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि नशे की तार को काटने के लिए लोग पुलिस का सहयोग करें। अगर किसी भी क्षेत्र में कोई तस्कर नशा बेचता है तो उसकी गुप्त सूचना पुलिस को दी जाए।

Written By
The Punjab Wire