Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

ससुरालियों से तंग आकर महिला ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

ससुरालियों से तंग आकर महिला ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत
  • PublishedFebruary 8, 2021

गुरदासपुर, 8 फरवरी (मनन सैनी)। थाना दोरांगला के अधीन आते गांव अली नंगल की रहने वाली एक नवविवाहित महिला ने अपने ससुरालियों से तंग आकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। उधर पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सुखविंदर सिंह पुत्र चरण सिंह निवासी अलीनंगल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वर्ष अक्टूबर 2020 में उसकी बेटी दलबीर कौर की शादी हरजीत सिंह निवासी खोखर राजपूतां के साथ हुई थी। हरजीत सिंह बचपन से ही अपने चाचा के घर में रहता आ रहा है। शादी के बाद हरजीत सिंह, दिलबाग सिंह, सुरजीत कौर और लखविंदर सिंह दहेज की खातिर उसकी बेटी को तंग परेशान करने लगे। पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में उसकी बेटी की यह पिटाई करके घर से बाहर निकाल दिया कि वह मायके घर से तीन लाख रूपए और बुलेट मोटरसाइकिल लेकर आए। जिसके बाद से ही उसकी बेटी मायके घर में रह रही थी। उन्होंने बताया कि रविवार को उसकी बेटी ने ससुरालियों से दुखी होकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

उधर जांच अधिकारी एसआई धर्मजीत ने बताया कि मृतका के पिता के बयानों के आधार पर उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिन्हें काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है

Written By
The Punjab Wire