Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पुरानी रंजिश के चलते पीट पीट कर युवक की हत्या, आरोपियों में कांग्रेसी सरपंच भी शामिल

पुरानी रंजिश के चलते पीट पीट कर युवक की हत्या, आरोपियों में कांग्रेसी सरपंच भी शामिल
  • PublishedJanuary 5, 2021

गुरदासपुर, 5 जनवरी। थाना धारीवाल की पुलिस ने मारपीट करके नौजवान को मौत के घाट उतारने के मामले में कांग्रेसी सरपंच ​सहित कुल पांच लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस की ओर से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि बाकि आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। मृतक की पहचान रिक्की उर्फ रोका(27) पुत्र डेविड़ मसीह निवासी डडवां के तौर पर हुई है। 

इस संबंधी लक्की पुत्र डेविड मसीह निवासी डडवां ने बताया कि उसके भाई का विक्की पुत्र मंगा मसीह के साथ 22 जुलाई को झगड़ा हुआ था। जिस पर विक्की ने रोका के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। ​इसी रंजिश के चलते गत दिवस सोमवार को करीब तीन बजे आरोपी विक्की , कालू, गगन व लवप्रीत सिंह (कांग्रेसी सरपंच) ने एक अन्य साथी के साथ उसके भाई को रिक्की  को गली में घेरकर पहले उसकी पिटाई की और बाद में उसे जबरन उठाकर विक्की के घर कमरे में बंद कर दिया। जहां उसके भाई को गंभीर चोटें लगने से उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि उसका भाई पीओपी का काम करता था।

इस थाना प्रभारी मनजीत सिंह का कहना है कि मृतक नौजवान के भाई के ब्यानों के आधार पर उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा एक की गिरफ्तारी कर ली गई है। 

Written By
The Punjab Wire