ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

गुरदासपुर- नशा तस्करों ने एसएचओ सहित पुलिस कर्मचारियों पर हत्या के इरादे से चढ़ाई गाड़ी, बाल बाल बचे पुलिस कर्मचारी

गुरदासपुर- नशा तस्करों ने एसएचओ सहित पुलिस कर्मचारियों पर हत्या के इरादे से चढ़ाई गाड़ी, बाल बाल बचे पुलिस कर्मचारी
  • PublishedDecember 28, 2020

गुरदासपुर, 28 दिसंबर (मनन सैनी)। स्थानीय औजला बाईपास पर देर शाम नशा तस्करों को पकड़ने के ​लिए लगाए गए नाके के दौरान तस्करों ने पुलिस पार्टी पर गाड़ी चढ़ा कर उन्हे जान से मारने का प्रयास किया।​ जिसमें थाना प्रभारी समेत कई अन्य पुलिस कर्मचारी बाल बाल बचे। लेकिन नाकाबंदी में तैनात बाकी पुलिस कर्मचारियों ने गाड़ी को रोक कर दो युवकों को काबू किया।​ जबकि बाकी भागने में सफल रहे। इस संबंधी थाना तिब्बड़ की पुलिस की ओर से खुद थाना प्रभारी की शिकायत पर तीन ज्ञात तथा एक अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है। 

जानकारी देते हुए एसएचओ कुलवंत सिंह ने बताया कि गत देर उन्हे सूचना मिली थी कि नशा तस्कर हरपाल सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र सूरत सिंह निवासी औजला अमृतसर की ओर से नशे का सामान लेकर अपने गांव की ओर से जा रहा था। जिसके चलते उनकी ओर से करीब साढ़े आठ बजे स्पेशल नाकेबंदी की गई और बताई गई कार को रोकने का प्रयास किया गया। परन्तु कार चालक की ओर से कार को रोकने की बजाए पुलिस पार्टी पर चढ़ाने की कौशिश की गई और सब इंस्पेक्टर नरेन्द्र सिंह को जान से मारने का प्रयास किया गया। जिसमें वह बाल बाल बच गए। परन्तु नाका काफी टाईट लगाने के चलते पुलिस कार को रोकने में सफल हो गई। वहीं आरोपियों को पकड़ने के प्रयास में आरोपियों की ओर से एएसआई रछपाल सिंह की वर्दी भी कंधे से फाड़ दी गई ।

पुलिस इसमें दो आरोपियों को पकड़ने में कामयाब हुई जिनकी पहचान सागर पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी गिरवाली गेट गली नंबर-1 अमृतसर व बलदेव सिंह पुत्र संतोख सिंह वासी गांव चित्ते कलां डेरा दियाल सिंह अमृतसर को काबू कर लिया गया। वहीं हरपाल सिंह उर्फ हैप्पी व एक अज्ञात व्यक्ति पुलिस को धक्का देकर फरार होने में सफल हो गए। उन्होंने बताया कि मामले में तीन ज्ञात व एक अज्ञात के खिलाफ इरादा कत्ल ​सहित अन्य धाराओं के तहत  मामला दर्ज ​किया है। 

Written By
The Punjab Wire