Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

प्रभु यीशु मसीह के जन्मोत्सव पर गुरदासपुर में राज्य स्तरीय समारोह आयोजित

प्रभु यीशु मसीह के जन्मोत्सव पर गुरदासपुर में राज्य स्तरीय समारोह आयोजित
  • PublishedDecember 23, 2020

मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने बतौर मुख्य मेहमान शिरकत की

गुरदासपुर। पंजाब सरकार की ओर से प्रभू यीशु मसीह के जन्मोत्सव संबंधी गुरदासपुर में राज्य स्तरीय समारोह मनाया गया। समारोह में बतौर मुख्य मेहमान कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने शिरकत की। इनके अलावा क्रिश्चियन वेलफेयर बोर्ड पंजाब के चेयरमैन सलामत मसीह, हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा, डीसी मोहम्मद इशफाक, एसएसपी डा. राजिंदर सिंह सोहल, एडीसी तेजिंदरपाल सिंह संधू, जिला प्रधान रोशन जोसफ, एसडीएम गुरदासपुर अर्शदीप सिंह, तरसेम सहोता, एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा आदि शामिल थे।

समारोह को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री बाजवा ने मसीह भाईचारे को मुबारकबाद देते हुए कहा कि प्रभु यीशु मसीह जी की शिक्षाओं पर चलना समय की जरुरत है। पंजाब सरकार मसीह भाईचारे के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है और विकास कार्यों के लिए कोई कसर नहीं रहने दी जाएगी। मसीह भाईचारे ने हमेशा पार्टी के साथ कंधा से कंधा मिलाकर पार्टी के हित के लिए साथ दिया है। पार्टी इनके आभारी रहेगी। मसीह भाईचारे की जो भी मांगे है, वह मुख्यमंत्री पंजाब के ध्यान में लाएंगे और उन्हें कोई मुश्किल नहीं आने दी जाएगी।

विधायक पाहड़ा ने अपने संबोधन में कहा कि प्रभु यीशु मसीह के मार्ग पर चलकर जरुरतमंद लोगों की सेवा करना चाहिए और मिलजुल कर त्योहार मनाने चाहिए। सहनशीलता का गुण अपनाना चाहिए। इससे पहले चेयरमैन डा. सलामत मसीह ने पंजाब सरकार का आभार जताते हुए कहा कि गुरदासपुर में प्रभू यीशु मसीह जी का जन्म दिसव मनाया जा रहा है। उन्होंने विधायक पाहड़ा व अलग अलग जिलों से पहुचे मसीह धर्म के नेताओं का आभार जताते हुए कहा कि वह मसीह भाईचारे की बेहतरी के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। मसीह भाईचारे ने हमेशा कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए काम किया है और वो चाहते है कि मसीह भाईचारे के सर्वपक्षीय विकास के लिए और विकास कार्य किए जाएं। मसीह भाईचारे से संबंधित विकास कार्यों का मैमोरंडम भी मुख्यमेहमान के माध्यम से पंजाब के सीएम को भेजा। इससे पहले प्रभू जी का गुणगान किया गया। बच्चों ने धार्मिक गीत पेश किए। इस मौके पर पूर्व मंत्री शीला महाजन, एडवोकेट कमल खोखर, लाल मसीह, अरुणा, जसन, चेयरमैन सुच्चा सिहं रामनगर, दिलबाग सिहं एसपी, डीएसपी सुखपाल सिंह, सुरिंदर महाजन, दर्शन महाजन, गुरविंदरपाल आदि उपसिथ्त थे।

Written By
The Punjab Wire