Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

हादसा-भाई की शादी का जश्र मनाने के लिए निकले तीन दोस्तों को तेज रफ्तार कैंटर ने कुचला, दो दोस्तों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

हादसा-भाई की शादी का जश्र मनाने के लिए निकले तीन दोस्तों को तेज रफ्तार कैंटर ने कुचला, दो दोस्तों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर
  • PublishedDecember 23, 2020

गुरदासपुर, 23 दिसंबर। भाई की शादी का जश्र मनाने के लिए मोटरसाईकल पर सवार होकर निकले तीन दोस्तों को एक तेज रफ्तार कैंटर ने कुचल दिया। जिसमें दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत भी गंभीर होने के चलते उसे अमृतसर रैफर कर दिया गया है। हादसा देर रात नबीपुर बाईपास के पास घटित हुआ जब तीनों सोहल भठ्ठे से बथवाला की ओर जा रहे थे। वहीं घटना के बाद चालक मौके पर से गाड़ी सहित फरार हो गया। हादसे के बाद घरों में मातम छा गया। वहीं एक मृतक की 17 जनवरी को शादी थी। 

मृतकों की पहचान विक्टर मसीह (20) पुत्र सुरिंदर मसीह निवासी गांव बथवाला व अभि (17) पुत्र रोसी मसीह निवासी औजला कालोनी के रुप में हुई है। जबकि घायल दोस्त की पहचान काला निवासी गांव सचेतगढ़ के रुप में हुई। 

मृतक अभि के पिता रोसी के अनुसार विक्टर मसीह, अभि व काला तीनों गहरे दोस्त थे। विक्टर के भाई की बुधवार (आज) को शादी थी। जिसे लेकर तीनों काफी खुश थे। मंगलवार देर शाम अभि विक्टर के साथ गांव बथवाला में थे। ​उन्हे काला का फोन आया जिसने उसे अपने साथ सुचेतगढ़ से लेकर जाने के लिए कहा। करीब छह बजे विक्टर तथा ​अभि अपने मोटरसाईकल पर बथवाला से सूचेतगढ़ के लिए निकल पड़े। वहीं तीनों सोहल स्थित भठ्ठे पर गए तथा वहां से वापिस बथवाला आते वक्त देर रात करीब साढ़े नौं बजे नबीपुर बाईपास के पास  एक कैंटर चालक ने पीछे से उनके मोटरसाईकल पर टक्कर मार दी और उन्हे कुचलता हुई आगे निकल गया।

हादसे इतना भयानक था कि विक्टर और अभि की मौके पर ही तड़प तड़प कर मौत हो गई। जबकि काला इसमें बुरी तरह गंभीर घायल हो गई। हादसे के घटित होने के उपरांत वहीं आसपास के लोगों ने एकत्र होकर एंबुलेंस को सूचित किया। जिसके बाद लगभग आधे घंटे तक एंबुलेंस घटना स्थल पर पहुंची। काला को जब सिविल अस्पताल गुरदासपुर में लाया गया तो उसकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे अमृतसर रेफर कर दिया। उन्होने बताया कि हादसे के बाद शादी वाले घर सहित तीनों घरों में मातम छा गया है। वहीं ​मृतक विक्टर की भी 17 जनवरी को शादी थी।

इस संबंधी थाना सदर में तैनात मुंशी गगनदीप सिंह ने बताया कि अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव वारिसों के हवाले कर दिया गया है। 

Written By
The Punjab Wire