Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

जिला गुरदासपुर में ​भाजपा की जडे़े खोखली करने में लगा अकाली दल, दीनानगर में लगा भाजपा को बड़ा झटका

जिला गुरदासपुर में ​भाजपा की जडे़े खोखली करने में लगा अकाली दल, दीनानगर में लगा भाजपा को बड़ा झटका
  • PublishedDecember 22, 2020

एससी मोर्चा के उप प्रधान जसिवंदर सिंह जस्सू, 50 भाजपा परिवारों सहित अकाली दल में हुए शामिल

कहा- भाजपा की कथनी और करनी में फर्क का लगा अंदाजा, किसानों की मांगे मानने की बजाए जिद पर अड़े भाजपा नेता- जस्सू

जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने किया स्वागत

गुरदासपुर, 22 दिसंबर (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में अकाली दल पूर्व में अपने सहयोगी रहे भाजपा की जड़े काट रहा है। जिसके चलते हलका दीनानगर से भाजपा को उस समय बड़ा झटका लगा जब एस.सी. मोर्चे के उप प्रधान जसविंदर सिंह जस्सू ने भाजपा को अलविदा कह कर 50 भाजपा सर्मथक परिवारों के साथ अकाली दल ज्वाईन करने का एलान किया। इस मौके पर जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने उन सबका पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया।

जसविंदर सिंह जस्सू ने कहा कि इस समय जब किसान मजदूर अपने हकों की लड़ाई लड़ रहे है, भाजपा के बहुत सारे नेता इसे दरकिनार कर अपनी जिद पर अडे है। तीन काले कानून किसानों पर थोपने की कौशिश की जा रही है। उन्होने कहा कि शिरोमणि अकाली दल की तरफ से किसान हितों में लिए गए स्टैड़ और अकाली दल की आम लोगों के लिए पूर्व में चलाई गई भलाई नीतियों को देखते हुए उन्होने अकाली दल में शामिल होने का फैसला किया है। जस्सू ने कहा कि लोगो को भाजपा की कथनी और करनी में फर्क का भलि भांति अंदाजा हो चुका है। जिसके चलते उन्होने जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली की अगवाई में अकाली दल ज्वाईन करने का फैसला किया है।

जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने कहा कि अकाली दल में शामिल होने वालों को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट गुरदासपुर के पूर्व चेयरमैन सतीश कुमार डिंपल,​ जिला जनरल सचिव रमन कुमार भी मौैजूद थे।

Written By
The Punjab Wire