Close

Recent Posts

CORONA ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

नबीपुर कालोनी वासियों की लंबे समय से चली आ रही समस्या का विधायक पाहड़ा ने किया निवारण

नबीपुर कालोनी वासियों की लंबे समय से चली आ रही समस्या का विधायक पाहड़ा ने किया निवारण
  • PublishedNovember 30, 2020

इंटरलॉक टाइलों से निर्मित गलियों नालियों विधायक पाहड़ा ने किया उद्घाटन

गुरदासपुर, 30 नवंबर। नबीपुर कालोनी में हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से इंटरलाक टाइलों से बनी गलियों नालियों के विकास कार्य मुकम्मल होने पर उद्घाटन किया गया। इस मौके पर जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी उपस्थित थे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि कोई टाइम था नबीपुर कालोनी में गलियों नालियों की हालत बद से बदतर हो चुकी थी। वहीं पानी की निकासी की समस्या से भी कालोनी निवासी कई सालों से जूझते आ रहे थे। जब पंजाब में कांग्रेस सरकार बनी और वह गुरदासपुर हलके से विधायक बन गए थे उनका लक्ष्य था कि नबीपुर की हालत में सुधार करना है। उनकी ओर से नबीपुर कालोनी में जो गलियां नालियां पिछले कई सालों से नहीं बनीं, उनको इंटरलॉक टाइलें लगाकर नए सिरे से निर्मित करवाया गया। वहीं पानी की निकासी की समस्या का भी समाधान निकाला गया। अब कालोनी निवासी अपना जीवन अच्छा बसर कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसी तरह हलके के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में जो गलियां नालियां पुरातन समय से चली आ रही थी, उनको इंटरलाक टाइलें लगाकर निर्मित किया गया है। उन्होंने कहा कि हलके की विकास कर नुहार बदली जा रही है। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य है कि हलका गुरदासपुर को विकास पक्षों प्रदेश के अग्रिम हलकों में शामिल करना है। उन्होंने कहा कि गुरदासपुर हलके में युद्घ स्तर पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। जो काम मुकम्मल हो गए हैं, उनकी उद्घाटन करने की मुहिम के तहत वह लगातार मुकम्मल हुए विकास कार्यों का उद्घाटन कर रहे हैं। वहीं इसके साथ जो काम अभी चल रहे हैं, उनका भी निरंतर निरीक्षण किया जा रहा है। जबकि ठेकेदारों को काम निर्धारित समय में मुकम्मल करने के सख्त निर्देश दे रखे हैं। उन्होंने कहा कि हलका गुरदासपुर निवासी अपनी हर समस्या के समाधान के लिए उनसे बिना किसी रुकावट के सीधा मिल सकता है। वह हलके के लोगों की सेवा में चौबीस घंटे तत्पर हैं। इस मौके पर कुलविंदर सिंह, जगजीवन सिंह, अमरजीत सिंह,नेक मसीह,देस राज, सोनू पप्पी,सनी व अन्य कालोनी निवासी भी उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire