Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विधायक पाहड़ा ने गांव भुकरा में विकास कार्यों का किया निरीक्षण

विधायक पाहड़ा ने गांव भुकरा में विकास कार्यों का किया निरीक्षण
  • PublishedNovember 24, 2020

गांव के लोगों की समस्याएं भी सुनी, कहा हलके के लोगों की समस्याओं को दूर करना उनका कर्तव्य

गुरदासपुर, 24 नवंबर। हलका गुरदासपुर के गांव भुकरा में विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से गांव में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने जो कार्य मुकम्मल हो गए हैं, उनका भी जायजा लिया। इस मौके पर उनके साथ जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा, लेबरसैल पंजाब के चेयरमैन गुरमीत सिंह पाहड़ा भी मौजूद रहे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि गांव में विकास कार्य युद्ध स्तर पर किए जा रहे है। जिनका उनकी ओर से आज निरीक्षण किया गया है। उन्होंने कहा कि हलके के ग्रामीण क्षेत्रों में शहरी तर्ज पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होने कहा कि दस साल राज करने वाली अकाली भाजपा गठबंधन सरकार ने पूरे पंजाब सहित हलका गुरदासपुर में विकास कार्य करवाने की बजाए एक दूसरे की लड़ाई झगड़े करवा कर समय निकाल दिया। यहीं कारण रहा है कि हलका गुरदासपुर में ग्रामीण क्षेत्रों की गलियों-नालियों की बदतर हालत सहित पानी की निकासी व अन्य समस्याओं से लोग जूझते आ रहे थे।

कांग्रेस सरकार बनने के बाद हलका गुरदासपुर की नुहार पूरी तरह से बदल दी गई है। हलके के ग्रामीण क्षेत्रों को शहरों की तरह डिवेलप किया जा रहा है। गांवों में भी सीवरेज सिस्टम डाला जा रहा है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का उद्देश्य है कि प्रदेश के सभी गांवों को शहरों की तरह डिवेलप कर सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाए। जिसके चलते गुरदासपुर हलके के विभिन्न गांवों में विकास कार्य करवा कर उन्हें सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। आज उनकी ओर से गांव भुकरा में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करने के साथ-साथ मुकम्मल हो गए कार्यों का जायजा लिया गया।

इस दौरान उन्होंने गांव के लोगों की मुश्किलें भी सुनी। उन्होंने कहा कि हलके के लोगों की समस्याओं को पहल के आधार पर हल किया जा रहा है। हलके के लोग हर प्रकार की समस्याओं को लेकर उनके साथ सीधा संपर्क कर सकते है, वहीं उनकी समस्याओं को हल करने के लिए हमेशा ही तत्पर रहते है। इस मौके पर सरपंच सुखवंत कौर, अमरजीत सिंह, सिकंदर सिंह, चरणजीत सिंह,कुलदीप सिंह, लखविंदर सिंह, मदद लाल, अजीत सिंह, मक्खन सिंह, गुरनाम सिंह, राजेश मसीह आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire