Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिले में चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपी काबू

जिले में चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपी काबू
  • PublishedNovember 11, 2020

चार चोरी के मोटरसाईकल, चार वेल्डिंग सेंट व दो मोबाईल फोन बरामद 

गुरदासपुर, 11 नवंबर (मनन सैनी)। थाना सिटी पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने जिले के विभिन्न हिस्सों में चोरी व लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी किए चार मोटरसाइकिलों,चार वेल्डिंग सेट व दो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस द्वारा इनको अदालत में पेश कर रिमांड ले लिया है। अब हिरासत में सख्ती से पूछताछ चल रही है। आरोपियों की पहचान गांव नबीपुर निवासी राज कुमार राजू व अमनदीप सिंह के रुप में हुई है। आरोपी राजू से पहले भी चोरी के सात मोटरसाइकिल बरामद हो चुके हैं। अब वह जमानत पर बाहर आया था।

थाना प्रभारी जबरजीत सिंह ने बताया कि भुपिंदर सिंह पुत्र मोहन सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि कलानौर रोड पर स्थित उनके पैलेस से शाम पांच बजे चोरों ने जनरेटर में लगी बैटरी को चोरी कर लिया है। उनके सीसीटीवी कैमरे में गांव नबीपुर निवासी राज कुमार राजू व अमनदीप सिंह चोरी करते कैद हो गए हैं। जिसके बाद एएसआई जसवंत सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। जिन्होंने पूरे मामले की गहनता से जांच की तो पता चला कि उक्त दोनों आरोपितों ने ही बैटरी चोरी की है। जिसके बाद इनको गिरफ्तार कर थाने लाया गया। हिरासत में इनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो इन्होंने स्वीकार किया कि बैटरी उन्होंने ही चुराई है। और ज्यादा सख्ती से पूछा गया तो उन्होंने कबूल किया कि उनकी ओर से जिले के विभिन्न हिस्सों में उनकी ओर से चोरी व लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद इनकी निशानदेही पर चोरी किए चार मोटरसाइकिलों,चार वेल्डिंग सेट व दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। आरोपितों ने मोटरसाइकिल मुकेरियां,फिश पार्क,पनियाड़ व दीनानगर क्षेत्र से चोरी किए। जबकि वेल्डिंग सेट पनियाड़,अवांखा दीनानगर,कलसी पैलेस गुरदासपुर,बस स्टैंड के पीछे मार्केट दीनानगर से चोरी किए। वहीं एक मोबाइल रेलवे क्रांसिंग बहरामपुर रोड दीनानगर व दूसरा तारागढ़ मोड़ दीनानगर से छीना था।

आरोपी राजू जमानत पर आने के बाद फिर से करने लगा चोरी–

थाना प्रभारी जबरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित राज कुमार राजू चोरी के मामले में जेल काट रहा है। अब वह जमानत पर आया हुआ है। जमानत पर आने के बाद फिर से उसने चोरी व लूटपाट की वारदातों को अंजाम देना शुरु कर दिया। इससे पहले आरोपित राजू चोरी के सात मोटरसाइकिलों सहित काबू हुआ था। उसी मामले में यह जेल काट रहा है। अब इसने अपने गांव के अमनदीप को साथ लेकर वारदातों को अंजाम देना शुरु कर दिया। दोनों आरोपित नशे के आदी हैं। नशा कर वारदातों को अंजाम देते थे।

Written By
The Punjab Wire