काहनुवान में युवक ने जहरीला पदार्थ निगला, मौत, मृतक की मां के ब्यानों पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

गुरदासपुर, 30 सितंबर (मनन सैनी)। थाना काहनूवान के गांव शीह पट्टी में एक व्यक्ति की ओर से जहरीला पदार्थ निगल लिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में मृतक की माता ने आरोप लगाया कि उसकी बहू से तंग आकर उसके बेटे ने आत्महत्या की है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की मां के ब्यानों के आधार पर उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस संबंधी सुरिंदर कौर पत्नी स्व. गर्जा सिंह निवासी शींह भट्टी ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। जबकि उनका बेटा सोहन सिंह पावरकाम में नौकरी करता था। उनके बेटे की तीन वर्ष पहले कर्मजीत कौर के साथ शादी हुई थी। जिनका दो वर्ष का एक बेटा भी है। उसने बताया कि उसकी बहु घरेलू बातों को लेकर अकसर उसके बेटे के साथ लड़ाई झगड़ा करती रहती थी और ज्यादातर अपने मायके घर ही रहती थी। वह अपने बेटे व गांव के गणमान्य व्यक्तियों को साथ लेकर कर्मजीत को वापिस लेने के लिए उसके मायके गए थे। जहां पर उसकी बहु ने उनकी बेइज्जती करके चले जाने के लिए कहा था। पत्नी के वापिस न आने और बेइज्जती किए जाने से उनका बेटा परेशान रहने लगा। सोमवार को उनके बेटे ने अपनी पत्नी से तंग आकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसे तुरंत गुरदासपुर के निजी अस्पताल में ले आएं। लेकिन मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उधर मामले की जांच कर रहे एसआई सरबजीत सिंह ने बताया कि मृतक नौजवान की मां के ब्यानों के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी महिला पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

error: Content is protected !!