Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

फायरिंग कर किया नाबालिग युवती का अपहरण, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

फायरिंग कर किया नाबालिग युवती का अपहरण, 6 के खिलाफ मामला दर्ज
  • PublishedSeptember 22, 2020

गुरदासपुर, 22 सिंतबर (मनन सैनी)। ब्लाक दोरांगला के गांव उग्रा में दो ज्ञात एवं चार अज्ञात नौजवानों की ओर से पिस्तौल के बल पर एक 17 वर्षीय नाबालिगा का अपहरण कर लिया गया। वहीं अपहरणर्ताओं की ओर से तीन हवाई फायर भी किए गए। 

उधर घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी महेश सैनी व थाना दोरांगला की एसएचओ मनजीत कौर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और पूरे जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया। फिलहाल युवती का अपहरण करने वाले अपहरणर्ताओं का कुछ भी पता नहीं चल पाया है। 

जानकारी के अनुसार गांव उग्रा की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिगा बहरामपुर के गांव झबकरा के सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। मंगलवार की दोहपर 2.15 बजे के करीब दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर तीन नाकाब पोश युवक आए और युवती के घर में घुस गए। इस दौरान घर में युवती अकेली थी। उन्होंने आते ही तीन हवाई फायर कर दिए और बाद में युवती को जब्रदस्ती घर से उठाकर ले गए। गोली की आवाजें सुनने के बाद गांव के लोगों में दहशत का माहौल बन गया। जबकि नाकाबपोश अपहरणकर्ताओं ने सरेआम पिस्तौल की नौक पर युवती को सारे गांव के सामने धक्के से अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर गांव जोगर की तरफ रफ्फूचक्कर हो गए। इसके गांव बाद के कुछ नौजवानों ने अपहरणकर्ताओं का पीछा गया। लेकिन अपहरणकर्ता तब तक पहुंच से बाहर निकल चुके थे।

इस संबंधी डीएसपी महेश सैनी ने बताया कि पुलिस की ओर से दो युवक सुदीप सिंह उर्फ बुरा पुत्र सुरेन्द्र सिंह​ निवासी खरल एवं गुरजीत सिंह उर्फ पुत्र हरभजन सिंह निवासी लखनपाल के खिलाफ एवं चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।इस संबंधी पुलिस ने ​अलर्ट जारी कर दिया गया है।   

Written By
The Punjab Wire