Close

Recent Posts

ਮਨੋਰੰਜਨ

जब फ्लाइट में नेहा कक्कर से टकराए विराट कोहली, कहा- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं

जब फ्लाइट में नेहा कक्कर से टकराए विराट कोहली, कहा- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं
  • PublishedNovember 28, 2019

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी जबरदस्त आवाज के लिए पहचानी जाती हैं. अभी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जितने भी गाने के रीमेक बन रहे हैं, उन सभी गानों में नेहा अपनी आवाज दे रही हैं. नेहा कक्कड़ भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. कुछ साल पहले की बात है एक फ्लाइट के दौरान विराट कोहली और नेहा कक्कड़ एक दूसरे से टकरा गए थे. नेहा अपनी सीट पर बैठी थीं और विराट अपना बैग ऊपर शेल्फ में रख रहे थे.

नेहा ने बाद में विराट से इस मुलाकात के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा भी था. नेहा ने लिखा- मैं खिड़की से बाहर की तरफ देख रही थी, मुड़ी तो देखा मेरे सामने विराट कोहली खड़े हैं. वह अपना बैग केबिन के बॉक्स में रख रहे थे. मुझे देखते ही उन्होंने कहा- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं मिस कक्कड़….नेहा का विराट के मुंह से अपने बारे में ऐसा सुनना किसी सरप्राइज से कम नहीं था. उन्हें उस समय ये समझ में नहीं आया कि वो विराट के इस बात पर किस तरह से रिएक्ट करें.

नेहा ने आगे लिखा- विराट ने उनसे कहा कि उन्हें मेरे गाने बहुत पसंद आते है. जब मैंने उनसे पूछा कौन सा गाना बहुत ज्यादा पसंद हैं तो उन्होंने कहा- पंजाबी गाना प्यार ते जगुआर. इसके बाद नेहा ने विराट से कहा कि मैं भी आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आप जिस तरह देश का नाम रौशन करते हैं हमें इस पर नाज है.

Written By
The Punjab Wire