Close

Recent Posts

ਖੇਡ ਸੰਸਾਰ

तमिलनाडु, राजस्थान, कर्नाटक और हरियाणा मुश्ताक अली ट्राफी के सेमीफाइनल में

तमिलनाडु, राजस्थान, कर्नाटक और हरियाणा मुश्ताक अली ट्राफी के सेमीफाइनल में
  • PublishedNovember 28, 2019

मुंबई की टीम बड़े स्कोर वाले मैच में पंजाब पर 22 रन से जीत दर्ज करने के बावजूद बुधवार को यहां सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट से बाहर हो गयी जिससे सुपरलीग ग्रुप बी से तमिलनाडु और कर्नाटक सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे।

मुंबई को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये बड़ी जीत की दरकार थी लेकिन तीन विकेट पर 243 रन बनाने के बावजूद उसकी टीम पंजाब को कम स्कोर पर नहीं रोक पायी जिसने छह विकेट पर 221 रन बनाये।सुपरलीग ग्रुप बी में तमिलनाडु, कर्नाटक और मुंबई तीनों के समान 12 . 12 अंक रहे लेकिन पहली दो टीमें बेहतर रन गति के आधार पर अंतिम चार में पहुंची।

सेमीफाइनल में तमिलनाडु का मुकाबला सुपरलीग ग्रुप ए से दूसरे स्थान पर रहे राजस्थान जबकि कर्नाटक का हरियाणा से होगा।तमिलनाडु ने सुबह झारखंड को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी थी जबकि हरियाणा ने महाराष्ट्र को एक रोमांचक मुकाबले में दो रन से हराया। राजस्थान ने भी दिल्ली पर दो रन से जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।

हरियाणा सुपरलीग ग्रुप ए में 12 अंक लेकर शीर्ष पर रहा जबकि राजस्थान के महाराष्ट्र और बड़ौदा के समान आठ अंक रहे लेकिन बेहतर रन गति से वह अंतिम चार में जगह बनाने में सफल रहा।सेमीफाइनल 29 नवंबर को खेले जाएंगे जबकि फाइनल एक दिसंबर को होगा।

Written By
The Punjab Wire