Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਰਾਜਨੀਤੀ

दो अकाली परिवारों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की

दो अकाली परिवारों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की
  • PublishedFebruary 24, 2021

गुरदासपुर। हलका विधायक बरिन्दरमीत सिंह पाहड़ा व नीतियों और विकास कार्यों से प्रभावित होकर गांव तिब्बड़ से दो अकाली परिवारों ने यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा व प्रदेश महासचिव केपी सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा कर दी है। एडवोकेट पाहड़ा ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि पार्टी में उन्हें पूरा सम्मान दिलाया जाएगा।

अकाली दल छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले गांव तिब्बड़ निवासी सवराज सिंह और बलजीत सिंह ने बताया कि वह कई सालों से अकाली दल के साथ जुड़े हुए थे लेकिन हलका विधायक बरिन्दरमीत सिंह पाहड़ा के कार्यों से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़कर पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य करेंगे।एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने अकाली दल छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए परिवारों को विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा क विधायक बरिन्दरमीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में हलके में बिना किसी राजनीतिक भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं जिसे देखते हुए कई गांवों से लोग अन्य पार्टियों को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं जिससे हलके में कांग्रेस काफी मजबूत होकर उभर रही है। इसी के परिणाम स्वरूप हाल ही में हुए नगर कौंसिल चुनाव में कांग्रेस के सभी 29 उम्मीदवारों ने शानदार जीत हासिल कर रिकार्ड कायम किया है।

Written By
The Punjab Wire