Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

सनी देओल ने पंजाब के लोगों के साथ को दिया धोखा, पूरा पंजाब तंग परन्तु नही हुई देओल की मोदी भक्ति खत्म : राघव चड्ढा

सनी देओल ने पंजाब के लोगों के साथ को दिया धोखा, पूरा पंजाब तंग परन्तु नही हुई देओल की मोदी भक्ति खत्म : राघव चड्ढा
  • PublishedFebruary 9, 2021

लोकसभा सत्र में ज्यादातर अनुपस्थित रहे कर अपने बेटे की फिल्म की रिलीज़ में रहे व्यस्त रहे सांसद देओल

अपने करियर को चमकाने के लिए सनी देओल ने पंजाब का नाम इस्तेमाल किया लेकिन पंजाबियों को धोखा दिया

गुरदासपुर 9 फरवरी (मनन सैनी)।आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब में आप के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने मंगलवार को बॉलिवुड के अभिनेता और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल पर जम कर निशाना साधा। उन्होने कहा कि भाजपा के सांसद देओल ने मुसीबत के समय पंजाब के लोगों के साथ विश्वासघात किया और मोदी का साथ देकर पंजाब के लोगों की पीठ में छूरा घोंपा है। 

चड्ढा ने कहा कि पंजाब के लोगों ने बहुत उम्मीद के साथ वोट देकर सनी देओल को सांसद बनाया था, लेकिन जब पंजाब के लोगों को उनकी जरुरत पड़ी तो वे पंजाब को साइड कर अपनी कुर्सी पर विराजमान है। चड्ढ़ा नगर काउंसिल  चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार को गुरदासपुर आए हुए थे तथा रोड़ शो किया।

पिछले कई महीनों से पंजाब के किसान मोदी सरकार के काले कानूनों के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे हैं। आंदोलन करते हुए लगभग 200 किसान शहीद हो गए, लेकिन किसानों के वोट से सांसद बने सनी देओल ने किसानों की मौत पर एक शब्द भी नहीं बोला गया। पंजाब के लोगों ने सनी देओल के परिवार को बेहद प्यार और समर्थन दिया, लेकिन जब पंजाब के लोगों का साथ देने का समय आया तो उन्होंनें मोदी सरकार का समर्थन कर लोगों के साथ गद्दारी कर दी। 

उन्होने कहा कि गुरदासपुर के लोगों के साथ एक बार फिर बाहरी लोगों ने विश्वासघात किया है। सनी देओल न तो अपने संसदीय क्षेत्र में कभी दिखे और न ही कभी संसद में। उन्होने कहा कि देओल का मुम्बई मोह टूट नही पाया और उनके कार्य उनके पीए संभालता है।  क्या जनता ने उनके पीए को वोट दिया था?  सनी देओल पर कटाक्ष करते हुए चड्ढा ने कहा कि देओल हमेशा अभिनय में व्यस्त रहते हैं, पंजाब से उनका कोई ताल्लुक ही नहीं है। गुरदासपुर में उनकी खोज करने वाले पोस्टर देखे जा सकते हैं। यहां के आम लोग कह रहे हैं कि सनी देओल वोट लेने के बाद गायब हो गए।

आप नेता ने कहा कि आज पूरा पंजाब मोदी सरकार से नफरत करता है, लेकिन सनी देओल की ‘मोदी भक्ति’ खत्म नहीं हो रही है। इतना ही नहीं लोकसभा सत्र में से अनुपस्थित रहकर सनी देओल अपने बेटे की फिल्म की रिलीज में व्यस्त रहे। सनी देओल पंजाब के सबसे बड़े धोखेबाज और गद्दार हैं। उन्होंने अपने व्यक्तिगत करियर के लिए हर जगह पंजाब के नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन जब पंजाब को उनकी जरूरत पड़ी, तो उन्होंने राज्य के लोगों को धोखा दिया।

चड्ढा ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में केवल आम आदमी पार्टी ही भाजपा को हरा सकती है। हमने दिल्ली में मोदी और शाह की नाक के नीचे तीन बार भाजपा का सूपरा साफ कर दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में  लोगों ने आम आदमी पार्टी पर विश्वास करके तीन बार अरविंद केजरीवाल की सरकार बनाई,अब पंजाब में भी आम आदमी पार्टी लोगों को अच्छी स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए अपनी सरकार बनाएगी।

Written By
The Punjab Wire