Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ ਰਾਜਨੀਤੀ

पंजाब भाजपा ने डीजीपी पंजाब को फिर बताया दुर्बल, कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू के खिलाफ मोर्चा खोलेगी पार्टी, बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज होने तक जारी रहेगी प्रर्दशन

पंजाब भाजपा ने डीजीपी पंजाब को फिर बताया दुर्बल, कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू के खिलाफ मोर्चा खोलेगी पार्टी, बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज होने तक जारी रहेगी प्रर्दशन
  • PublishedDecember 29, 2020

चंडीगढ़। पंजाब भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा ने डीजीपी पंजाब पर एक बार फिर से निशाना साधा। उन्होंने डीजीपी को दुर्बल बताते हुए कहा कि वह उस राज्य के डीजीपी हैं जहां पुलिस ने आतंकवाद को खत्म किया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ दो जनवरी से लुधियाना में लगातार प्रदर्शन किया जाएगा। कहा कि बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज होने तक प्रदर्शन जारी रहेगा। 

अश्वनी ने कहा कि बठिंडा में भी धरना दिया जाएगा, ताकि उन लोगों को नामजद किया जाए जिन्होंने भाजपा नेताओं के साथ मारपीट की और कार्यक्रम में हमला किया। बता दें, पंजाब में इन दिनों किसानों के मुद्दे को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान बठिंडा में किसानों ने भाजपा के कार्यक्रम का विरोध किया था और तोड़फोड़ भी की। भाजपा नेताओं का कहना है कि किसानोंं केे साथ कांग्रेस नेता भी मौजूद थे, जिन्होंने तोड़फोड़ की है। 

बता दें, गत दिवस पंजाब भाजपा के नेताओं ने डीजीपी दिनकर गुप्ता से भी मुलाकात की थी। उन्होंने डीजीपी से कहा कि अगर वह भाजपा नेताओं को सुरक्षा नहीं दे सकते तो बताएं कि क्या वह अपना इंतजाम खुद कर लें या पंजाब छोड़ दें। पार्टी कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ डीजीपी को मिलने गए पार्टी के वरिष्ठ नेता मदन मोहन मित्तल ने उनसे कहा कि पार्टी अगले दिनों में विभिन्न जगहों पर समारोह करेगी और उन्हें जहां भी हमारे लोगों को मरवाना है मरवा दें। पार्टी नेता अब डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस को बताए बिना होने वाले कार्यक्रमों में कोई शोर शराबा नहीं होता और जहां पुलिस को सूचना दे दी जाती है, वहां पर धरने लग जाते हैं, प्रदर्शन होते हैं।

मित्तल ने डीजीपी से कहा कि पिछले तीन महीने से भाजपा नेताओं के घरों के बाहर धरने लगे हुए हैं। वे हमें गालियां दे रहे हैं। जब हम पुलिस से कार्रवाई कहने को कहते हैं तो वे ऊपर से आर्डर हैं कि किसानों को कुछ नहीं कहना है, की बात करते हैं। इस पर जब डीजीपी ने उन्हें कहा कि वह आपके कार्यक्रमों और नेताओं के घरों के आसपास सुरक्षा बढ़ा देते हैं तो मित्तल ने कहा कि ऐसे सुरक्षाकर्मियों का क्या फायदा जो कुछ कर ही न पाएं। उन्होंने कैप्टन सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा आतंकवाद, इमरजेंसी को झेल चुकी है, इसलिए उन्हें इस तरह के प्रदर्शनों से न डराया जाए। हम इसका जवाब देना जानते हैं।

Written By
The Punjab Wire