Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

भाजपा कार्यसमिति मैंबर और भगत समुदाय के नेता कीमती भगत शिरोमणी अकाली दल में शामिल

भाजपा कार्यसमिति मैंबर और भगत समुदाय के नेता कीमती भगत शिरोमणी अकाली दल में शामिल
  • PublishedOctober 23, 2020

सरदार सुखबीर सिंह बादल ने पार्टी में उनका स्वागत किया तथा कहा कि उन्हे उचित सम्मान दिया जाएगा

चंडीगढ़/22अक्टूबर: शिरोमणी अकाली दल ने आज दोआबा क्षेत्र के दलित नेता और भाजपा कार्यसमिति और गौ-सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष कीमती भगत के सरदार सुखबीर सिंह बादल की उपस्थिति में पार्टी में शामिल होने से पार्टी को बहुत समर्थन मिला है।

दलित नेता का पार्टी में स्वागत करते हुए सरदार बादल ने कहा कि श्री भगत के पार्टी में आने से पार्टी मजबूत हुई है। उन्होने कहा कि श्री भगत ने भगत समुदाय के बीच बहुत अनुयायी हैं, विशेष रूप से जांलधर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र में, जिसे भाजपा ने अकाली-भाजपा गठबंधन के तहत लड़ा था। उन्होने इस अवसर पर घोषणा की,‘ हम श्री भगत को उचित सम्मान तथा मान्यता देंगे।

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री कीमती भगत ने कहा कि भाजपा से उनका मोहभंग हो गया, जब उन्हे अहसास हुआ कि यह न केवल दलितों की समस्याओं के बारे में झूठा है बल्कि उनके सुधार के लिए भी इनके पास कोई कार्यक्रम नही है। उन्होने कहा कि वह भाजपा में लोकतंत्र की कमी से भी मायूस हैं और हाल ही में जिस तरह उन्होने तीन कृषि मंडीकरण कानूनों को पारित कर पंजाब के किसानों के साथ विश्वासघात किया, उससे वे स्तब्ध रह गए थे।

भगत ने कहा कि पूरा भगत समुदाय पूर्व मुख्यमंत्री सरदार परकाश सिंह बादल के प्रति कृतज्ञ था, जिन्होेने पशु पाउंड स्थापित करने के अलावा ‘गौ माता की रक्षा के लिए कई कानून पारित किए थे। उन्होने कहा कि मैं भगत समुदाय की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए शिरोमणी अकाली दल में शामिल हो रहा हंू।

Written By
The Punjab Wire