ढींडसा पंजाब में भाजपा की बी टीमः सुखबीर बादल

होशियारपुर, 27 सितंबर (अदिति बख्शी)। शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बदल आज होशियारपुर पहुंचे यहाँ उन्होंने अकाली कार्यकर्ता को सम्बोधन करते पंजाब में अकेले चुनाव लड़ने के लिए अपील की वही उन्होंने भाजपा पर भी खूब निशाने साधे उन्होंने कहा की केंद्र ने किसान विरोधी नोटिफकेशन जारी कर किसानो के साथ धक्का किया है उनोने कहा की केंद्र सरकार किसान विरोधी है और इसी लिए अकाली दल ने भाजपा से अलग होने का फैसला लिया।

एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा एनडीए से अलग होने का फैसला केवल उनका नहीं बल्कि दस की समूची लीडरशिप ने एक साथ मिल बैठ कर यह फैसला लिया है। उन्होंने कहा की केंद्र ने किसान विरोधी नोटिफकेशन जारी कर किसानो के साथ धका किया है उनोने कहा की केंद्र सरकार किसान विरोधी है और इसी लिए अकाली दल ने भाजपा से अलग होने का फैसला लिया।

वही पत्रकारों से बात करते हुए सुखबीर बादल ने कहा अकाली दल ने पंजाब में भाजपा से अलग हो चुनाव लड़ने का फैसला जो किया है उसकी अभी पिक्चर अभी बाकी है। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने ढींडसा परिवार को भाजपा की बी टीम बताया और कहा की वह पहले ही यह कहते रहे है की ढींडसा परिवार भाजपा के इशारे पर पंजाब में काम कर रहा है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!