अमरिंदर सिंह की सरकार अपने नकमियों को छुपाने के लिए डाल रही है आम आदमी पार्टी पे इल्ज़ाम

आम आदमी पार्टी ने दिया करारा जवाब।

अगर जनता से प्यार है तो फ़ार्म हाउस से बाहर निकले महाराजा।

चंडीगढ़, 5 सितंबेर 2020:- अमरिंदर सिंह की सरकार कोरोना से लड़ने में पूरी तरह फ़ेल हो चुकी है। कोरोना के मरीज़ों की संख्या और मौत लगातार बढ़ रही है। आज पंजाब पूरे देश में मौत की संख्या में तीसरे स्थान पर पहुँच गयी है।

कोरोना धीरे धीरे अब गाँव की तरफ़ भी फैल रही है। एक ज़िम्मेदार और सामवेदनशील सरकार को चाहिए की पक्ष विपक्ष और सभी संगठनों को एक साथ लेकर पूरी ताक़त से जनता की सेवा में लग जाए। पर ऐसा लगता है कि अमरिंदर सिंह सरकार कोरोना से लड़ने के लिए ना तो ये सक्षम है और ना ही इनकी नियत दिख रही है। 

आज जब अमरिंदर सिंह की सरकार कोरोना से लड़ने में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है, इसीलिए अपनी कमज़ोरियों को छुपाने के लिए आम आदमी पार्टी पर निराधार आरोप लगा रही है। अफ़वाह फैलाना वाले जिस व्यक्ति का नाम यह आम आदमी पार्टी से जोड़ रहे है उसका आम आदमी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। बल्कि यह कोंग्रेस के बड़े नेताओं से जुदा हुआ है।

आम आदमी पार्टी का ये मानना है कि ज़्यादा से ज़्यादा टेस्टिंग कोरोना के रोक-थाम के लिए ज़रूरी है। Oximeter के माध्यम से ऑक्सिजन की जाँच कोरोना टेस्टिंग का विकल्प नहीं है, बल्कि यह ख़ून में ऑक्सिजन के लेवल के गिर जाने से अकश्मिक मौत को रोकने में कारगर साबित हो सकती है। किसी भी महामारी को रोकने के लिए सेल्फ़-मॉनिटरिंग और कम्यूनिटी-मॉनिटरिंग बहुत ज़रूरी होती है।

आज जब कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या लगातार बढ़ रही है और महाराजा अमरिंदर सिंह अपने फ़ार्म्हाउस से बाहर निकलने का नाम ही नहीं ले रहे है, ऐसी परिस्थिथि में आम आदमी पार्टी का यह नैतिक ज़िम्मेदारी बनती है की आगे आकार जनता की सेवा करें। आज अगर सरकार की नियत सब को साथ लेकर कोरोना से लड़ने की होती तो हम सब उनके साथ, क़दम से क़दम मिला कर इस लड़ाई में साथ देते। पर आज जब वो जनता को उनके हाल पर मरने छोढ दिया है, और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पर पर्चे दर्ज करने की धमकी दे रहे है। तो इनसे अब जनता उम्मीद छोढ चुकी है। 

आम आदमी पार्टी हर गाँव और शाहर में जाकर ऑक्सिजन की जाँच करेगी और जनता को सेल्फ़-मॉनिटरिंग के लिए जागरूक बनाएगी। और अगर अमरिंदर सिंह की सरकार को पंजाब की जनता से प्यार है तो वो हमारे इस पुण्य के काम में सहयोग करें ना की रुकावट पैदा करें।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!