Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

कांग्रेसी नेताओं का हरसिमरत बादल पर पलटवार ‘‘हरसिमरत पहले ई.डी. से अपने भाई की ड्रग तस्करी केस में जांच फिर से शुरू करवाए’’

कांग्रेसी नेताओं का हरसिमरत बादल पर पलटवार ‘‘हरसिमरत पहले ई.डी. से अपने भाई की ड्रग तस्करी केस में जांच फिर से शुरू करवाए’’
  • PublishedMay 30, 2020

हरसिमरत ने केंद्रीय मंत्री के पद का दुरुपयोग करते हुए मजीठिया कि की थी मदद

चंडीगढ़, 30 मई: केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बादल द्वारा कथित बीज घोटाले संबंधी केंद्रीय एजेंसी से जांच करवाने की माँग पर पलटवार करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि हरसिमरत अगर सच्चे दिल से पंजाब और पंजाबियों की हितैषी है तो ड्रग तस्करी केस में अपने भाई बिक्रम मजीठिया की बंद पड़ी जांच फिर से शुरू करवाए जिससे पंजाब की जवानी को बर्बाद करने वालों का चेहरा नंगा हो सके।

आज यहाँ पार्टी हैडक्वार्टर से जारी साझे प्रैस बयान में कांग्रेसी विधायकों दर्शन सिंह बराड़, बरिन्दरमीत सिंह पाहड़ा, कुलबीर सिंह जीरा, रवीन्द्र सिंह आँवला, दविन्दर सिंह घुबाया (सभी विधायक) और प्रीतम सिंह कोटभाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि बादल परिवार ने पंजाब के हितों को दरकिनार कर केंद्र में मंत्री बनाई गई हरसिमरत बादल की यादशात भी बहुत कमजोर है। आज वह कथित बीज घोटाले में केंद्रीय एजेंसी से जांच करवाने की माँग कर रही है परन्तु यह भूल गई है कि अपने भाई बिक्रम मजीठिया के खिलाफ ड्रग तस्करी मामले में इनफोर्समैंट डायरैक्टोरेट (ई.डी.) की जांच को अपना रसूख इस्तेमाल करके बंद करवाया था। हरसिमरत के दोहरे मापदंड को उजागर करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि पिछले छह सालों से हरसिमरत ने केंद्रीय मंत्री के तौर पर पंजाब को एक पैसे का भी फायदा नहीं दिलाया। उल्टा हरसिमरत ने अपने भाई की ई.डी. जांच बंद करवाई और पंजाब के खिलाफ केंद्र सरकार के हर फैसले में बढ़-चढक़र भूमिका निभाई।

कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि अकाली दल पर काबिज बादल-मजीठिया परिवार अपना खोया हुआ राजनैतिक आधार फिर से बहाल करने के लिए प्रतिदिन बिना सिर पैर के कांग्रेसी नेताओं पर तथ्य रहित दोष लगाता रहता है। उन्होंने कहा कि ऐसीं भद्दी हरकतों से अकाली दल अपना खोया हुआ लोक आधार नहीं बहाल कर सकेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग बादलों के झूठ और फरेब से भलीभांति परिचित हैं और उनकी बातों में नहीं आएंगे।
—–  

Written By
The Punjab Wire