Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

पर्ल-कराउन चिट्ट फंड कंपनियों से वसूली समय की जरूरत -हरपाल सिंह चीमा

पर्ल-कराउन चिट्ट फंड कंपनियों से वसूली समय की जरूरत -हरपाल सिंह चीमा
  • PublishedApril 16, 2020

‘आप’ विधायकों ने कहा, मुश्किल समय में पीडितों को इंसाफ दिलाने से पीछे न हटे कैप्टन सरकार

चंडीगढ़, 16 अप्रैल। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने राज्य की कांग्रेस सरकार से मांग की है कि चिट्ट फंड कंपनियों की ठग्गी का शिकार हुए हजारों पंजाबियों के लिए कोरोनावायरस के कारण लगे कफ्र्यू (लॉकडाउन) बहुत ज़्यादा भारी पड़ता जा रहा है। इस लिए सरकार पहल के आधार पर पर्ल और कराउन जैसी ठगबाज चिट्ट फंड कंपनियों से इन पीडित परिवारों को पैसे वापस करवाने के लिए सीधी दखल अन्दाजी करे। 

पार्टी हैडक्वाटर से जारी संयुक्त बयान में पार्टी के सीनियर नेता और विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, विधायक मीत हेयर (बरनाला), कुलवंत सिंह पंडोरी (महल कलां), रुपिन्दर कौर रूबी (बठिंडा देहाती) और मनजीत सिंह बिलासपुर (निहाल सिंह वाला) ने कहा कि पर्ल और कराउन जैसी चिट्ट फंड कंपनियों से पीडित परिवारों को इस समय पैसे वापस करवा कर सरकार इंसाफ दे।

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि उनके अपने हलके दिढ़बा (संगरूर) में एक-एक गांव में सैंकड़े लोगों के साथ पर्ल और कराउन ने करोड़ों रुपए की ठग्गी मारी हैं। पूरे पंजाब समेत देश भर में लाखों की संख्या में लोगों को इन चिट्ट फंड कंपनियों ने शरेआम ठग्गा, परंतु सरकारें अभी तक इंसाफ नहीं दिला सकीं। 

‘आप’ नेताओं ने कहा कि कैप्टन सरकार के पास इन पीडितों को इंसाफ देने का यह सुनहरा मौका है, यदि सरकार इस मुश्किल घड़ी में इन चिट्ट फंड कंपनियों से पीडितों को पैसे वापस करवा देती है तो ‘आप’ पार्टीबाजी से ऊपर उठ कर कैप्टन सरकार की प्रशंसा करेगी। 
    

Written By
The Punjab Wire