Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

बेहद गंभीर हैं डीजीपी व मंत्री आशु के मुद्दे, अंत तक लड़ेंगे लड़ाई – हरपाल सिंह चीमा

बेहद गंभीर हैं डीजीपी व मंत्री आशु के मुद्दे, अंत तक लड़ेंगे लड़ाई – हरपाल सिंह चीमा
  • PublishedFebruary 26, 2020

अजीत डोभाल के इशारे पर की डीजीपी ने श्री करतारपुर साहिब के संदर्भ मे टिप्पणी

मंत्री आशु के मामले को हाईकोर्ट में लेकर जाएगी ‘आप ’


चण्डीगढ़, 26 फरवरी । प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि है कि डीजीपी पंजाब का श्री करतारपुर साहिब के संदर्भ में दिया बयान और कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु का ‘आतंकवादी कनैक्शन’ बेहद गंभीर मुद्दे हैं और आम आदमी पार्टी इन मुद्दों पर लोगों की कचहरी में जा कर अंत तक की लड़ाई लड़ेगी।

हरपाल सिंह चीमा विधान सभा प्रैस गैलरी में अपने साथी विधायकों के साथ मीडिया के रूबरू हुए।चीमा ने बीते दिन मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की ओर से सदन में डीजीपी दिनकर गुप्ता और मंत्री भारत भूषण आशु को दिए कालीन चिट्ट पूरी तरह से रद्द कर दी है। हरपाल सिंह चीमा ने आरोप लगाया कि डीजीपी दिनकर गुप्ता की तरफ से पंचकुला में श्री करतारपुर साहिब संबंधी दिया गया बयान यूं ही नहीं दिया गया था, यह देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के इशारे पर दिया गया बयान है।

चीमा ने यह भी कहा कि दिनकर गुप्ता की नियुक्ति भी केंद्र सरकार के दबाव के अधीन हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि डीजीपी और कैप्टन अमरिन्दर सिंह पूरी तरह भाजपा और आरएसएस की भाषा बोल रहे हैं जो पंजाब और देश की एकता अखंडता और भाईचारक सांझ के लिए खतरा है

चीमा ने अंदेशा जताया कि कुछ एजेंसियां 2022 के चुनाव से पहले पंजाब में मौड़ बम धमाके की तर्ज पर अशांति फैला सकती हैं। उन्होंने मौड़ बंब धमाके जिस में 4 बच्चों समेत 9 व्यक्तियों की जान चली गई थी, का अभी तक आरोपी न पकड़े जाने पर भी सवाल उठाए। चीमा ने भारत भूषण आशु के मामले पर कहा कि ‘आप ’ की लीगल विंग की टीम आशु से सम्बन्धित मामले को हाईकोर्ट में ले कर जाएगी। 

Written By
The Punjab Wire