Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

मैं अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के साथ चट्टान की तरह खड़ा हूंः प्रोफेसर चंदूमाजरा

मैं अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के साथ चट्टान की तरह खड़ा हूंः प्रोफेसर चंदूमाजरा
  • PublishedJanuary 16, 2020

चंडीगढ़/16जनवरीः शिरोमणी अकाली दल के वरिष्ठ नेता तथा सांसद प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने गुरुवार को खुलासा किया कि मीडिया के कुछ वर्गों द्वारा अनावश्यक रूप से अकाली दल में मतभेद होने का भ्रम पैदा करने के लिए तिल का ताड़ बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होने स्पष्ट किया कि वह पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं।

यहां एक प्रेस बयान जारी करते हुए पार्टी सांसद ने यह भी स्पष्ट किया कि उनके द्वारा कोर कमेटी मीटिंग के मध्य से उठ जाने के गलत अर्थ निकालने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होने कहा कि मैं स्पष्ट करता हूं कि मुझे अतिआवश्यक काम होने के कारण कोर कमेटी की मीटिंग के बीच से जाना पड़ा था। मीटिंग में से जाने से पहले मैने अकाली दल अध्यक्ष से आज्ञा ली थी तथा पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए सांसद सरदार सुखदेव सिंह ढ़ींडसा तथा सरदार परमिंदर सिंह ढ़ींडसा को बर्खास्त किए जाने समेत मीटिंग में लिए गए सभी फैसलों से मैं पूरी तरह सहमत हूं।

प्रोफेसर चंदूमाजरा ने कहा कि समुची पार्टी पूरी मजबूती के साथ पार्टी अध्यक्ष के पीछे खड़ी है तथा उनकी उपलब्धियों पर गर्व महसूस करती है। उन्होने कहा कि सरदार सुखबीर सिंह बादल अपने उपमुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान पंजाब को तरक्की के रास्ते पर बहुत आगे लेकर गए हैं तथा वह विकास पुरूष के तौर पर जाने जाते हैं। उन्होने कहा कि सरदार बादल के निपुण नेतृत्व के दौरान ही पंजाब अतिरिक्त बिजली वाला राज्य बना था तथा राज्य में मोहाली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निर्माण के अलावा सड़कों का जाल बिछाया गया था।

Written By
The Punjab Wire