Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਰਾਜਨੀਤੀ

नगर कौंसिल प्रधान पाहड़ा को मिली सोशल मीडिया पर लाइव होकर दी धमकियां

नगर कौंसिल प्रधान पाहड़ा को मिली सोशल मीडिया पर लाइव होकर दी धमकियां
  • PublishedJuly 17, 2021

युवकों का कहना अकाली सरकार आने पर सबक सिखाने की बात की

गुरदासपुर,16 जुलाई (मनन सैनी)।  विभिन्न अपराधिक मामलों में शामिल कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर लाइव होकर नगर कौंसिल गुरदासपुर के प्रधान व हल्का विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के भाई एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा के खिलाफ गाली गलौज करते हुए अकाली सरकार आने पर सबक सिखाने की धमकियां दी गई हैं। हैरानी की बात तो ये है उक्त लोगों ने बिना किसी डर के लोगों में दहशत फैलाने के लिए वीडियो को खुद ही वायरल भी कर दिया है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। इस संबंधी बलजीत पाहड़ा की ओर से पुलिस को शिकायत कर दी गई है। 

गौरतलब है कि कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर लाइव होकर सरेआम नगर कौंसिल के प्रधान और यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा के खिलाफ अपशब्द बोलते हुए अकाली दल की सरकार आने पर उसे सबक सिखाने की बात की गई है। ऐसा नहीं है कि ये पहली बार हुआ है। इससे पहले भी एडवोकेट पाहड़ा को धमकियां मिल चुकी हैं। जिसके चलते पुलिस प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। हालांकि एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा द्वारा अपनी ओर से अभी तक शिकायत नहीं दी गई है। लेकिन पुलिस इस मामले को हल्के में नहीं लेना चाहती है। काबिलेजिक्र है कि हल्का विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की गैर मौजूदगी में हल्के का सारा काम उनके भाई व नगर कौंसिल प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ही देखते हैं।

मामले संबंधी जब एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें भी वीडियो मिली है। जांच के दौरान उन्होंने देखा है कि उक्त लोग अपराधिक छवि वाले लोग हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपनी कई फोटो भी शेयर की हैं। उन्हें ये भी पता चला है कि उक्त लोगों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं। उन्होनें बताया कि इस संबंधी एसएसपी गुरदासपुर को शिकायत कर दी गई है। 

इस संबंधी जब एसएसपी गुरदासपुर डाक्टर नानक सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

Written By
The Punjab Wire