Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

केंद्रीय लीडरशिप तथा पार्टी की नीतियों के खिलाफ ब्यानबाजी करने पर जोशी को कारण बताओं नोटिस जारी

केंद्रीय लीडरशिप तथा पार्टी की नीतियों के खिलाफ ब्यानबाजी करने पर जोशी को कारण बताओं नोटिस जारी
  • PublishedJuly 6, 2021

गुरदासपुर, 6 जुलाई (मनन सैनी)। भारतीय जनता पार्टी पंजाब इकाई की हालत बेहद खस्ता चल रही है ।पार्टी के पुराने कद्दवार नेताओं की ओर से पार्टी अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पर किए जाने वाले वार आम बात सी हो गई है। एक तरफ जहां पुराने दिग्गज नेता किसान आंदोलन के इतना मुखर होना का जिम्मदेार पंजाब लीडरशिप को बता रहे है वहीं अब पंजाब की लीड़रशिप ने भी अपने विरोधियों को कटघरे में लाना शुरु कर दिया है। हालाकि किसानों की ओर से भाजपा का विरोध लगातार जारी है। परन्तु बहुत से वरिष्ठ नेता किसानों की मांगों का समर्थन भी कर रहे है और कह रहे है कि उनकी मांगों पर विचार करना चाहिए। जिस पर प्रदेश कार्यकारणी चिंतित दिख रही है और उनसे नोटिस जारी कर रही है।गौर रहे कि पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल भी पार्टी अध्यक्ष पर कटाक्ष कर चुके है।

मंगलवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के दिशा-निर्देश पर प्रदेश भाजपा महासचिव डॉ. सुभाष शर्मा ने पूर्व मंत्री अनिल जोशी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

डॉ. सुभाष शर्मा ने अनिल जोशी को जारी किए नोटिस में जोशी को दो दिन के अंदर अपना जवाब देने का समय दिया है। शर्मा ने कहाकि पूर्व मंत्री अनिल जोशी द्वारा केंद्र सरकार, पार्टी की केन्द्रीय लीडरशिप तथा पार्टी की नीतियों के विरुद्ध बयानबाजी की जा रही थी, जो कि पार्टी विरोधी गतिविधियाँ है। इसलिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा द्वारा अनिल जोशी के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

Written By
The Punjab Wire