दीनानगर-हूटर मारती गाड़ी को रोकने पर युवकों ने पुलिस कर्मचारी पर गाड़ी चढ़ा कर तोड़ी टांग

Arrest

इरादा कत्ल सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज

गुरदासपुर, 21 फरवरी (मनन सैनी)।  थाना दीनानगर अधीन पड़ते घुल्ला मोड़ पर शनिवार शाम हूटर मारती एक जेन गाड़ी को पुलिस के ए.एस.आई की ओर से जब रोकने का प्रयास किया गया तो कार चालक ने गाड़ी रोकने की बजाए ए.एस.आई पर ही गाड़ी चढ़ा दी। जिसमें एएसआई की टांग टूट गई। इस संबंधी थाना दीनानगर में दो आरोपियों के खिलाफ इरादा कत्ल समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।   

ए.एस.आई सतनाम सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी कालेज रोड़ गुरदासपुर ने बताया कि वह थाना दीनानगर के अधीन आती बरियार चौंकी में एएसआई पद पर तैनात है। वह शनिवार को पुलिस पार्टी सहित टी प्वाईंट घुल्ला पर मौजूद थे और वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान गुरदासपुर साइड से एक जैन कार हूटर मारती हुई  आ रही थी। जिसे उनकी ओर से रुकने का इशारा किया गया। पहले तो कार चलाने वाले व्यक्ति ने कार को धीरे किया परन्तु बाद में चालक के साथ बैठे व्यक्ति के कहने पर कार चालक ने कट मार कर उसे मार देने की नीयत से उस पर गाड़ी चढ़ा दी। जिससे वह उछल कर कार के अगले शीशे पर गिर गया। जिसमें उसकी टांग घुटने से टूट गई। 

 इस संबंधी थाना दीनानगर के प्रभारी कुलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान मनप्रीत सिंह उर्फ राजा पुत्र अनवर मसीह नजदीक सुहाग पैलेस बटाला तथा मनप्रीत सिंह उर्फ मनू पुत्र गुरमेज सिंह निवासी डाले चक्क थाना घनिए के बांगर (बटाला) के रुप में हुई। पुलिस की ओर से उक्त दोनो पर इरादा कत्ल सहित अन्य धा​राओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उक्त दोनों की गिरफ्तारी कर ली गई है। 

Exit mobile version