CORONA ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

पंजाब कांग्रेस ने टिकट के चहेतों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 12 जनवरी से बढ़ाकर 15 जनवरी की।

पंजाब कांग्रेस ने टिकट के चहेतों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 12 जनवरी से बढ़ाकर 15 जनवरी की।
  • PublishedJanuary 11, 2021

चंडीगढ़ 11 जनवरी । कांग्रेस पार्टी द्वारा गठित राज्य स्तरीय चयन समिति की एक बैठक आज कांग्रेस भवन सेक्टर 15 चंडीगढ़ में समिति अध्यक्ष लाल सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमे चयन समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे।

बैठक में लिए गए निर्णयों का विवरण देते हुए, कांग्रेस महासचिव और कार्यालय प्रभारी पीपीसीसी कैप्टन संदीप संधू ने कहा कि निर्वाचन क्षेत्रों से उम्मीदवारों की भारी उतसाह को देखते हुए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 12 जनवरी से 15 जनवरी तक बढ़ा दी गई है। पर्यवेक्षकों को जल्द से जल्द आवेदन जमा करने के लिए कहा गया है। इन आवेदनों की जांच और चर्चा 16 और 17 जनवरी को की जाएगी। इसके बाद राज्य चयन समिति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुनील जाखड़ से मुलाकात करेगी। टिकट वितरण पर अंतिम निर्णय 18 जनवरी को लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार पर्यवेक्षकों के माध्यम से या सीधे कांग्रेस भवन चंडीगढ़ में राज्य समिति को टिकट के लिए अपने आवेदन भेज सकते हैं।

कैप्टन संदीप संधू ने आगे कहा कि पर्यवेक्षक अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में बैठकें कर के आये हैं और फीडबैक यह है कि लोगों में कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ने को लेकर भारी उत्साह है। सभी बैठकें कुछ घटनाओं को छोड़कर सभी स्थानों पर बहुत ही सांप्रदायिक माहौल में हुईं। कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार से लोग बहुत संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन स्थानीय निकाय चुनावों में रिकॉर्ड जीत हासिल करेगी।

इस अवसर पर चयन समिति के सदस्यों में अवतार हेनरी, भारत भूषण आशु, राज कुमार वेरका, डॉक्टर राज कुमार चब्बेवाल, सुरिंदर गुप्ता, ममता दत्ता और रूप कौर शामिल थे।

Written By
The Punjab Wire