Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ ਰਾਜਨੀਤੀ

पार्टी के चुनाव चिन्ह पर नगर निगम चुनाव लड़ेगा शिरोमणी अकाली दल: सुखबीर सिंह बादल

पार्टी के चुनाव चिन्ह पर नगर निगम चुनाव लड़ेगा शिरोमणी अकाली दल: सुखबीर सिंह बादल
  • PublishedDecember 22, 2020

मोहाली में पार्टी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं से मिले तथा कहा कि पार्टी 5 जनवरी तक उम्मीदवार तय करेगी

चंडीगढ़/22दिसंबर: शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज घोषणा की कि पार्टी के चुनाव चिन्ह पर आगामी नगर निगम चुनाव लड़ेगी, यहां तक कि उन्होने पार्टी आॅब्जर्वरों से 5 जनवरी तक पार्टी उम्मीदवार तय करने को कहा।

पार्टी पाषर्दों के साथ साथ मोहाली के पूर्व सांसदों तथा पदाधिकारियों की मीटिंग को संबोधित करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने सभी संभावित उम्मीदवारों से 31 दिसंबर तक अपने आवेदन जमा करने को कहा है। उन्होने बताया कि इसके बाद प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा, एन के शर्मा, कुलवंत सिंह, चरनजीत सिंह बराड़ तथा कवंलजीत सिंह रूबी की पांच सदस्यीय कमेटी 1 जनवरी को उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग करेगी। मीटिंग में सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ साथ पूर्व मंत्री सिंकदर सिंह मलूका भी उपस्थित थे।

सरदार सुखबीर सिंह बादल ने मोहाली के पूर्व मेयर कुलवंत सिंह तथा पार्टी के सभी पार्षदों द्वारा किए गए शानदार कार्यों की भी सराहना करते हुए कहा कि उनकी लीडरशीप में रिकाॅर्ड संख्या में विकास कार्यों किए गए हैं। उन्होने कांग्रेस पार्टी के साथ साथ मोहाली के विधायक तथा मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को करारा सबक सिखाने की जरूरत पर जोर दिया, जिन्होने विकास कार्यों को नाकाम करने की कोशिश की थी।

Written By
The Punjab Wire