जालंधर को हरा भुल्लेचक्क की टीम ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट

एडवोकेट पाहड़ा ने विजेता टीम को ट्राफी व नकद इनाम देकर किया सम्मानित

गुरदासपुर। क्रिकेट टूर्नामेंट में भुल्लेचक्क की टीम ने जालंधर को हराकर टूर्नामेंट को जीत लिया है। कांग्रेस के जिला यूथ प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने मुख्य मेहमान के रुप में पहुंच कर विजेता टीम को ट्राफी व 11 हजार रुपये तथा सेकेंड नंबर पर रहने वाली जालंधर की टीम को 5100 रुपये नकद इनाम देकर सम्मानित किया।

जानकारी के अनुसार गुरदासपुर के गांव भुल्लेचक्क के खेल स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट करवाया गया था। जिसमें 16 टीमों ने भाग लिया। जालंधर और भुल्लेचक्क की टीम फाइनल मैच में पहुंची। जिसमें अच्छा प्रदर्शन करते हुए भुल्लेचक्क की टीम ने जालंधर की टीम को हरा जीत हासिल कर ली।
एडवोकेट पाहड़ा ने कहा कि नौजवानों को नशे को छोड़कर खेलों में भाग लेना चाहिए। पंजाब सरकार द्वारा हर गांव में खेल स्टेडियम बनाए जा रहे हैं। ताकि नौजवानों का ध्यान खेलों की तरफ लाया जा सके। उन्होंने बताया कि आज भुल्लेचक्क टीम को जीत हासिल करने पर 11 हजार रुपये नकद इनाम व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया है। वहीं सेकेंड नंबर पर रही जालंधर की टीम को 5100 रुपये नकद इनाम देकर सम्मानित किया गया है।Attachments area

error: Content is protected !!