एमएलए साहिब अपना मेनीफेस्टो रख लो, साडे तां किसे कम्म नहीं आया के 13 अगस्त को लगेगें नारे

protest1

13 अगस्त को कांग्रेसी विधायकों को मेनीफेस्टों फ्रेम करवा कर दिए जाएगें वापिस- विकास कुमार

गुरदासपुर,9 अगस्त (मनन सैनी)। एमएलए साहिब अपना मेनीफेस्टो रख लो, साडे तां किसे कम्म नहीं आया, इस नारे के तहत सर्व शिक्षा अभियान/मिड डे मील दफ्तरी कर्मचारी 13 अगस्त को जिले के विधायकों को चुनाव मैनीफेस्टो पत्र वापिस किए जाएंगे। 

गौरतलब है कि चुनावों के समय कैप्टन अमरिंदर सिंह व मनप्रीत सिंह बादल ने मुलाजिमों के साथ कई बैठक करके मुलाजिमों की मागों को हल करने के वादे किए थे और मैनीफेस्ट को पेज नंबर 117 पर वादे दर्ज किए थे। जिसमें अस्थायी मुलाजिमों को स्थायी करना, मुलाजिमों को पूरे वेतन देना, पुरानी पेंशन स्कीम बहाल करना, छठे पे कमिशन लागू करना और डीए की बकाया किस्तें जारी करना आदि दर्ज था। मगर साढ़े तीन साल बीतने पर इन वादों में से एक भी वादा सरकार ने पूरा नहीं किया। 

जानकारी देते हुए प्रधान विकास कुमार ने बताया कि जब से कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है, कैबिनेट सब कमेटियां बनाकर टाइम पास किया जा रहा है साढ़े तीन साल के दौरान अस्थायी मुलाजिमों को स्थायी करने के लिए अब तक पांच बार कैबिनेट सब कमेटी में फेरबदल हो चुका है। आज तक नतीजा कोई भी नहीं निकला। सरकार के झूठे वादो से दुखी होकर मुलाजिम 13 अगस्त को कांग्रेसी विधायकों के मेनीफेस्टो फ्रेम करवा कर वापिस दिए जाएंगे और पंजाब यूटी मुलाजिम पैेंशनर सांझा फ्रंट द्वारा पंजाब भर में 15 अगस्त व 18 अगस्त को किए जा रहे रोष प्रदर्शनों में बढ़चढ़ कर शिरकत करेंगे।

Exit mobile version